close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: तेज रफ्तार ट्रक से हुई गाड़ी की भीषण टक्कर, 2 की मौत

अनंतपुरा थाने के एएसआई देशराज ने बताया कि एक्सिडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से मृतकों के शवों को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

कोटा: तेज रफ्तार ट्रक से हुई गाड़ी की भीषण टक्कर, 2 की मौत

कोटा: अपने घर से यूनिवर्सिटी में पढ़ाने के लिए रोजाना की तरह अपनी कार से निकले 4 शिक्षक एक भीषण हादसे का शिकार हो गए. उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी और चकनाचूर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि दो शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य को गंभीर हालात में मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटनाक्रम गुरुवार सुबह का है. जब अपने घरों से 1 कार में सवार होकर ये चारों केबल नगर स्तिथ कॅरियर पॉइंट यूनिवर्सिटी के लिए रवाना हुए थे. केबल नगर के पास पहुंचते ही सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उनकी कार चकनाचूर हो गई और दो टीचर आशीष गौतम और अजहरुद्दीन अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य टीचर को मेडिकल कोलॉज में भर्ती करवाया गया. जहां उनकी हालत अभी गम्भीर बनी हुई है.

अनंतपुरा थाने के एएसआई देशराज ने बताया कि एक्सिडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से मृतकों के शवों को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. साथ ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही हादसे की जांच करते हुए ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. वहीं सूचना मिलने पर करियर पॉइंट के अन्य कर्मचारियों एवम परिचितों का जमावड़ा मोर्चरी के बाहर लग गया.