close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: Tik Tok पर वीडियो बनाने के बाद युवक ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिजनों ने जब मोबाइल चेक किया तो मौत के ठीक पहले उसने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया हुआ था. जिसमे वह गाना गाया हुआ नजर आया

कोटा: Tik Tok पर वीडियो बनाने के बाद युवक ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: अनंतपुरा थाना इलाके में एक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है. एक छात्र ने घर मे ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने से पहले युवक ने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमे वो "एक दिन तुम मुझे याद करोगे, फिर देखना मिलने की मुझसे तुम फरियाद करोगे" गाना गाया है. 

परिजनों का कहना है कि छात्र पिछले लम्बे समय से मोबाइल और लेपटॉप पर गेम खेलता था और वीडियो अपलोड करता था. इधर पुलिस ने बताया कि छात्र ने छत के कड़े में तौलिए डालकर फांसी लगाई है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. मृतक के भाई विक्रम सिंह ने बताया उसका बड़ा भाई विक्रांत मोबाइल पर टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करता था. 

गुरुवार शाम को उसने पनीर की सब्जी की डिमांड की थी लेकिन वो टमाटर लेकर अकेले ही दूसरे मकान पर चला गया. देर शाम को विक्रम जब दूसरे मकान पर पहुंचा तो बाहर का गेट लगा हुआ था. आवाज लगाने पर जब विक्रांत ने गेट नहीं खोला तो विक्रम दीवार फांद कर मकान के अंदर गुसा. मकान के अंदर देखा तो विक्रांत छत से लटका हुआ था और उसके गले में तौलिया लिपटा हुआ था. 

पड़ोसियों के मदद से उसे नीचे उतारा और तुरन्त अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने जब मोबाइल चेक किया तो मौत के ठीक पहले उसने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया हुआ था. जिसमे वह गाना गाया हुआ नजर आया, एक दिन तुम मुझे याद करोगे, फिर देखना मिलने की मुझसे तुम फरियाद करोगे". 

विक्रम का कहना है कि विक्रांत को पढ़ने में रुचि नहीं थी. वो मोबाइल और लेपटॉप पर व्यस्त रहता था. आपको बता दें चार दिन पहले भी मोबाइल पर टिक टॉक वीडियो बनाते हुए 12 साल के कुशाल ने मौत को गले लगा लिया था. हालांकि, विक्रांत की आत्महत्या के बारे में पुलिस को अभी जानकारी नहीं मिली है. अनंतपुरा थाना पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है.