कोटा: अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर की मां-बेटी की निर्मम हत्या

यह घटना स्टेशन इलाके में जैन मंदिर के सामने की बताई जा रही है. जहां चांदमल जैन अपने बेटे राजेन्द्र विजयवर्गीय, बहु गायत्री विजय, और अपनी पोती पलक के साथ रहते थे.

कोटा: अपराधियों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर की मां-बेटी की निर्मम हत्या
घटना के वक्त घर में मां बेटी के अलावा कोई और नहीं था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोटा: स्टेशन इलाके में डबल मर्डर का एक मामला सामने आया है. यहां मां-बेटी की घर पर देर शाम अज्ञात बदमाशों ने सरिया मारकर हत्या कर दी. घटना के समय मां बेटी घर पर अकेली थीं और तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद आस पड़ोस में लोगों के बीच दहशत का माहौल है. 

यह घटना स्टेशन इलाके में जैन मंदिर के सामने की बताई जा रही है. जहां चांदमल जैन अपने बेटे राजेन्द्र विजयवर्गीय, बहु गायत्री विजय, और अपनी पोती पलक के साथ रहते थे. चांदमल के पुत्र राजेन्द्र ज्वैलर हैं. घटना के समय राजेंद्र अपनी दुकान पर थे और चांदमल अपनी रोजाना की दिनचर्या के अनुसार मंदिर गए थे. तभी अज्ञात बदमाश मौका पा कर घर में घुस गए और मां-बेटी की सरिया मारकर हत्या कर दी.

फिलहाल घटनाक्रम में वारदात का पूरा खुलासा नहीं हो सका है लेकिन एसपी सिटी दीपक भार्गव ने बताया की लूट के इरादे से बदमाश घर में घुसे थे और उन्होंने गायत्री विजय और पलक की सरिये से हत्या कर दी. घटना की सूचना के बारे में एसपी भार्गव ने बताया की जब चांदमल विजय मंदिर से घर लौटे तो अपनी बहु और पोती के लहूलुहान शव को देखकर सन्न रह गए और घबराहट में उन्होंने भीमगंजमंडी थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.

सूचना मिलने पर भीमगंजमंडी थाना पुलिस सहित आईजी बिपिन पाण्डेय, एसपी दीपक भार्गव सहित सभी अधिकारी पहुंचे और घटना स्थल की जांच की. परिजनों ने बताया की घटना में पूरे कमरे में खून ही खून बिखरा हुआ था. 

घटना के बाद एफएसएल की टीम को बुलाकर मौके से तमाम सेम्पल लिए गए. जिसके बाद मृतक गायत्री विजय और उसकी 19 वर्षीय बेटी पलक के शव को एम्बुलेंस से एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. साथ ही पुलिस ने मामले में टीम गठित कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.