Jhalawar में 65वीं राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज, खेल भावना से खेलने की दिलाई गई शपथ
Advertisement

Jhalawar में 65वीं राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज, खेल भावना से खेलने की दिलाई गई शपथ

65वीं राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ अतिरिक्त जिला कलक्टर ने ध्वजारोहण के साथ किया जैसा कि प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंचे प्रतिभागी बालक-बालिकाओं को खेल को खेल भावना से खेलने की भी शपथ दिलाई गई.

राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ

Jhalawar: जिले के खेल संकुल परिसर में आज से 65वीं राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता (State Level Badminton Competition) का शुभारंभ हुआ. प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए 14 वर्ष आयु वर्ग के बालक-बालिकाओं की करीब 30 जिलों की टीमें झालावाड़ (Jhalawar News) पहुंच गई है. 65वीं राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ अतिरिक्त जिला कलक्टर ने ध्वजारोहण के साथ किया जैसा कि प्रतियोगिता में शामिल होने पहुंचे प्रतिभागी बालक-बालिकाओं को खेल को खेल भावना से खेलने की भी शपथ दिलाई गई.

यह भी पढ़ें- डीएपी की किल्लत से बढ़ी किसानों की परेशानी, हो रही खाद की कालाबाजारी

प्रतियोगिता (Competition) के सभी मैच विजयाराजे सिंधिया खेल संकुल परिसर (Vijayaraje Scindia Sports Complex) के इंडोर स्टेडियम (Indoor stadium) में आयोजित होंगे, जिसके लिए इंडोर स्टेडियम में 3 कोर्ट तैयार किए गए हैं. प्रतिभागी खिलाड़ियों में बालिका वर्ग की आवास व्यवस्था महिला शिक्षण विहार में की गई है, जबकि बालक वर्ग की स्काउट गाइड कार्यालय गढ़ परिसर में की गई है. 

यह भी पढ़ें- कोटा के झालावाड़ में खलिहान में लगी आग, 40 ट्राली चारा जलकर राख

राज्य स्तरीय बेडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल लालबाग झालरापाटन द्वारा किया जा रहा है. राज्य स्तरीय प्रतियोगिता (State level Competition) के संचालन के बाद यहीं से नेशनल टीम के लिए झालावाड़ में ही खिलाड़ियों (Players) का चयन होगा. इसके लिए हर जिले की टीम पूरे दमखम के साथ प्रतियोगिता में उतरेगी और अपने बेहतर प्रदर्शन का प्रयास करेगी. 
Report- Mahesh Parihar

Trending news