Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन बदलेगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगा तगड़ा प्रमोशन, पढ़ें अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन बदलेगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगा तगड़ा प्रमोशन, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. यह परिवार के सदस्यों से किए हुए वादे को पूरा करेंगे. वर्क प्लेस पर किसी से बहसबाजी ना करें, नहीं तो प्रमोशन नहीं होगा. आज आपको नया पद मिल सकता है. ससुराल पक्ष से लिए गए उधार धन की वजह से रिश्तों में दरार आ सकती है.

rashifal

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

यह भी पढ़ें- Panchang 11 April 2024 : 11 अप्रैल 2024 गणगौर पूजा का दिन, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

 

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदाई रहेगा. आज परिवार के सदस्यों के साथ मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. आपकी सलाह बिजनेस में फायदा पहुंचाएगी. आज आपको एक के बाद एक अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण अच्छा से आज का दिन अच्छा रहेगा. आज किसी खास इंसान से मिलने का मौका मिल सकता है. वर्कलोड ज्यादा होने के कारण थकान हो सकती है. परिवार में सब आपसे खुश रहेंगे. आज मां से अपने मन की बात कहेंगे.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन चैलेंजिंग है. वाहन चलते समय सावधानी बरतें. लड़ाई झगड़े में ना बोलें तो अच्छा रहेगा. परिवार की सलाह पर अमल करें. परेशानियों की वजह से मन परेशान रहेगा.

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. वर्कप्लेस पर कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. किसी खास काम को लेकर यात्रा पर जाएंगे. आज किसी को बड़ी रकम उधार में ना दें. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याएं लेकर आएगा. मन ही मन परेशान रहेंगे. आज परिवार के बड़े बुजुर्गों से बातचीत करें. जिंदगी में आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. आज आपका कोई दोस्त घर पर दावत के लिए आ सकता है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. यह परिवार के सदस्यों से किए हुए वादे को पूरा करेंगे. वर्क प्लेस पर किसी से बहसबाजी ना करें, नहीं तो प्रमोशन नहीं होगा. आज आपको नया पद मिल सकता है. ससुराल पक्ष से लिए गए उधार धन की वजह से रिश्तों में दरार आ सकती है.

तुला राशि
तुला राशि के जातक अगर सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे थे तो उनके लिए समय अच्छा है. वर्कप्लेस पर आपका कोई विरोध करेगा लेकिन उसे नजर अंदाज करें. बिजनेस कर रहे लोग किसी पर आंख बंद उनके भरोसा ना करें. पैतृक संपत्ति को लेकर घर परिवार में वाद विवाद हो सकता है. आज किसी चिंता में डूबे रहेंगे.

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहेगा. आज अपने कामों की वजह से मन खुश रहेगा. आज आपको धन लाभ हो सकता है. नए लोगों से मुलाकात होगी. ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है. वर्कप्लेस पर आपको कोई नया पद मिलने से वर्कलोड भी बढ़ जाएगा. मेहनत में कोई कसर न छोड़ें.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज किसी बात से लेकर मन उदास रहेगा. फिर भी आप किसी से कुछ नहीं कहेंगे. काम का वर्क लोड होने से आप परेशान रहेंगे. आज बिजनेस में भी आपको नुकसान हो सकता है. परिवार के लोग आपका विरोध करेंगे. संपत्ति से जुड़े मामले में जीत मिलेगी.

मकर राशि 
मकर राशि के जातक आज किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. घर में मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकता है. नया घर खरीदने से पहले सारे कागजों को अच्छी तरह से चेक कर लें. पार्टनर से चल रहे मतभेद दूर हो जाएंगे. किसी काम को अगले दिन पर ना डालें.

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातक आज किसी तरह के बाद विवाद में ना पड़ें. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. बिजनेस पर चल रही दिक्कतों से परेशान हो सकते हैं. अधिकारियों की किसी बात का विरोध ना करें नहीं तो आपका नुकसान हो सकता है.

मीन राशि
मीन राशि की जिंदगी में आज कोई बड़ा बदलाव हो सकता है. नौकरी में ट्रांसफर होने की वजह से दूसरे शहर में जाना पड़ सकता है. पड़ोस में हो रहे वाद विवाद से दूर रहने की कोशिश करें. बच्चों के भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. आज आपको मानसिक शांति मिलेगी.

Trending news