Baran: 4 करोड़ के गेहूं से भरे गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकलकर्मी
Advertisement

Baran: 4 करोड़ के गेहूं से भरे गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकलकर्मी

गेंहू मालिक मंडी की एनआर फर्म ने एलडीसी कंपनी के गोदाम में किराए से माल रखा हुआ है. फिलहाल गोदाम के भीतर आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. 

आग के चलते गोदाम में रखे सैकड़ों बोरी गेंहू जलकर खराब हो गए.

Baran: शहर स्थित रीको एरिया के एक गेहूं भरे गोदाम में आज आग लग गई. गोदाम के भीतर से धुआं निकलता देख आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. फिलहाल  मौके पर आग बुझाने का काम जारी है.

बारां शहर स्थित रीको के गोदाम नंबर 300 में आज अचानक सुबह धुआं उठता दिखा. गोदाम के भीतर से धुआं उठता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और गोदाम का शटर खोल अंदर पानी की बौछार की गई. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग की लपटें तो बुझ गई, लेकिन बारदाना होने की वजह से गोदाम में धुआं उठता रहा.

यह भी पढे़ं- 1 हजार रुपये के लिए साथियों ने की दोस्त की हत्या, वीडियो हुआ Viral

 

आग के चलते गोदाम में रखे सैकड़ों बोरी गेंहू जलकर खराब हो गए.  फिलहाल गोदाम में धुआं भरा होने के चलते दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है. फिलहाल दमकल कर्मियों द्वारा गोदाम के भीतर धुआं निकलने वाले जगहों पर पानी की बौछार कर आग को ठंडा करने की कोशिश की जा रही है. रीको के इस गोदाम में करीबन 18 से 20 मीट्रिक टन गेहूं भरा हुआ है, जिसकी कीमत करीब साढ़े 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

शरारती तत्व पर आग लगाने का आरोप
गेंहू मालिक मंडी की एनआर फर्म ने एलडीसी कंपनी के गोदाम में किराए से माल रखा हुआ है. फिलहाल गोदाम के भीतर आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. गोदाम के भीतर कोई बिजली कनेक्शन भी नहीं था. वहीं, गोदाम के पीछे एक जगह बांस के टुकड़ों में आग लगी मिली, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी शरारती तत्व ने जानबूझकर गोदाम के भीतर आग लगाई है. कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल कर रही है.  

Reporter- Ram Mehta

 

Trending news