Jhalawar: जिले में लूट की वारदात, तलवार से हमला कर पिकअप में भी की तोड़फोड़
Advertisement

Jhalawar: जिले में लूट की वारदात, तलवार से हमला कर पिकअप में भी की तोड़फोड़

झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के धतुरिया गांव के पास पिकअप चालक पर 2 अज्ञात बदमाशों ने लूट के मकसद से तलवार से हमला कर पिकअप में भी तोड़फोड़ कर दी.

पिकअप में की तोड़फोड़.

Jhalawar Robbery: झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के धतुरिया गांव के पास पिकअप चालक पर 2 अज्ञात बदमाशों ने लूट के मकसद से तलवार से हमला कर पिकअप में भी तोड़फोड़ कर दी. उक्त मामले में डग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. कार्यवाहक थानाधिकारी प्रेम बिहारी ने बताया कि बड़ौद निवासी संदीप चौहान और मेहरबान सिंह पिकअप द्वारा ढाबला गांव में दहेज सामग्री खाली करने गए थे. लौटते समय धतुरिया और ढाबला गांव के बीच बाइक पर सवार 2 लोगों ने लूट के मकसद से हमला किया.

यह भी पढ़ें: पतंगबाजी में घायल हुए पक्षियों के जीवन के लिए वरदान बनी यह पहल, जानिए क्या है खास

वहीं वाहन चालक द्वारा गाड़ी नही रोकने पर पत्थर मारे. उसके बाद धतुरिया गांव से ठीक पहले स्थित मंदिर के पास चलती पिकअप के कांच पर तलवार से हमला किया, जिसमे पिकअप का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. पिकअप रोकने के बाद एक व्यक्ति की गर्दन पर तलवार रखकर बदमाशो ने पैसे मांगे. हालाकि लोगों को एकत्रित होते देख बदमाश वहां से भाग निकले. डग पुलिस ने मामले को विभिन्न धाराओं में दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news