कोटा में दोस्त ने दिया धोखा, चाकू की नोक पर दोस्ती को किया शर्मसार,अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दरिंदगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770928

कोटा में दोस्त ने दिया धोखा, चाकू की नोक पर दोस्ती को किया शर्मसार,अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दरिंदगी

Kota News: कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में एक नाबालिग ने बहने के दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने बहन के दोस्त पर गंदी नियत का आरोप लगाते हुए बताया की वह अक्सर उसके साथ छेडछाड़  करता रहता था. 

Kota rape case

Kota News: कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में एक नाबालिग  ने बहने के दोस्त के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कराई है.  रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसके साथ उसकी बहन के दोस्त ने चाकू की नोक पर रेप किया. यही नही, दोनों बहनों को चाकू की नोक पर धमकाकर एक कमरे में बंद कर अश्लील वीडियो  भी बनाया और वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद बहन को चाकू की नोक पर धमकाकर साथ ले गया.

मोबाइल  से बनाई अश्लील वीडियो

बता दें कि 16 साल की नाबालिग ने कुन्हाड़ी थाने में परिवाद दिया है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि-उसके पिता की मौत काफी साल पहले हो चुकी है . उसकी मां खाना बनाने का काम करती है. उसकी बड़ी बहन की पहचान फैजान नाम के युवक के साथ थी, जो अक्सर घर पर भी मिलने आता था. पीड़िता ने रिपोर्ट में कहा कि- फैजान उसकी बहन और उस पर गंदी नजर रखता था. कई बार उसके साथ छेडछाड़ की. एक दिन उसने बात करने के बहाने नाबालिग को कमरे में बुलाया और उसकी बहन को भी कमरे में बुलाकर दोनों के साथ अश्लील हरकते की और मोबाइल में वीडियो बना लिए. साथ ही धमकी दी कि यह बात किसी को बताई तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. साथ ही मर्डर की धमकी दी.

 पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई

पीड़ित नाबालिग लड़की ने बताया कि वह शिकायत लेकर कुन्हाडी थाने में गई तो पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की, जिसके बाद उसने बजरंग दल की हेल्पलाइन पर संपर्क किया. बजरंग दल के कोटा जिला अध्यक्ष योगेश रेनवाल ने बताया कि दोनों बहनों के साथ फैजान नाम के युवक ने दुष्कर्म किया है. एक बहन को अपहरण करके भगा कर ले गया है. यदि पुलिस ने उचित कानूनी कार्रवाई नहीं की तो बजरंग दल इस मामले में अपने हिसाब से निपटेगा. बजरंग दल के दखल के बाद कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. डीएसपी शंकर लाल मीणा ने कहा कि नाबालिग लड़की ने उसके साथ वह उसकी बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म करने अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने का परिवाद दिया है जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 

 राजस्थान में कांग्रेस की लहर, सरकार के खिलाफ प्रदेश में एंटी इनकम्बेंसी नहीं

दिलफेंक आशिक कहे जाते थे रणवीर सिंह, दीपिका से पहले 4 हसीनाओं संग जुड़ा नाम

Trending news