कोटा के चेचट थाना क्षेत्र से बड़ी खबर, ...लटका मिला युवक, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1853724

कोटा के चेचट थाना क्षेत्र से बड़ी खबर, ...लटका मिला युवक, मचा हड़कंप

Kota news: कोटा जिले के रामगंजमंडी से बड़ी खबर है, चेचट थाना क्षेत्र के खेड़ली गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी.आपको बता दें कि इसी घर में पांच साल पहले पिता और भाई की मौत हुई थी. युवक घर में अकेला रहता था.

 

कोटा के चेचट थाना क्षेत्र से बड़ी खबर, ...लटका मिला युवक, मचा हड़कंप

Kota news: कोटा जिले के रामगंजमंडी,चेचट थाना क्षेत्र के खेड़ली गांव में शनिवार देर शाम को एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.युवक ने अपने ही घर के बरामदे में फंदा लगाया है. युवक की मां रक्षाबंधन मनाने के लिए पीहर में गई थी. इस दौरान युवक के घर पर कोई नही था. 5 साल पहले मृतक युवक के पिता ने भी फांसी लगाकर सुसाइड किया था.

सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया

वहीं, 3 साल पहले मृतक के बड़े भाई की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी.ऐसे में परिवार में दोनो मां बेटे साथ रह रहे थे. सूचना पर चेचट पुलिस मौके पर पहुंची.जिसके बाद लटके शव की वीडियोग्राफी करवाकर चेचट सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया.वहीं, रविवार को मृतक की मां आने के बाद ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जायेंगी.

लटका देखा तो हड़कंप मच गया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान भोला गुर्जर(20) पुत्र स्व. लक्ष्मण सिंह निवासी ढाणी खेड़ली के रूप में हुई. जिसमे अपने ही मकान की बरामदे में टीन शेड पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. देर शाम को ग्रामीणों ने जब भोला का शव फंदे से लटका देखा तो हड़कंप मच गया. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

मां रक्षाबंधन मनाने अपने पीहर गई थी

परिवार में मृतक और उसकी मां दोनों ही रहते हैं. लेकिन पिछले 4 दिन से भोला अकेला ही रह रहा था. क्योंकि मृतक की मां रक्षाबंधन मनाने अपने पीहर गई थी, और आज आने वाली थी.जिससे पहले ही बेटे ने सुसाइड कर लिया. ग्रामीणों का कहना है कि शाम करीब 4 बजे भोला को गांव में ही अपनें दोस्त के साथ देखा था. जो कुछ समय से मंडाना ऑयल फैक्ट्री में काम करता था.

Reporter- KK Sharma 

ये भी पढ़ें- Rajasthan- जेपी नड्डा का गहलोत सरकार का पर निशाना, बोले कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार अत्याचार अनाचार

 

Trending news