रामगंजमंडी : रैदास कॉलोनी का प्राथमिक विद्यालय बदला शराबियों के अड्डे में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242376

रामगंजमंडी : रैदास कॉलोनी का प्राथमिक विद्यालय बदला शराबियों के अड्डे में

विद्यालय प्रिंसिपल ममता सोनी ने बताया कि 1 जुलाई को परिसर की सफाई करवाई गई थी. जिसमें शराबियों द्वारा बोतले बिखेरी हुई थी. सफाई करवाने के बाद विद्यालय शाम को बंद करके गए तो, शनिवार को भी हॉल में शराबियों का वही आलम देखने को मिला. परिसर में मिली शराब की बोतलें ज्यादा कीमत की और ब्रांडेड है, जिससे स्पष्ट होता है की शहर के अमीर किस्म के बदमाश लोग शराब पार्टी करने विद्यालय में आते हैं.

स्कूल में पड़ी शराब की बोतलें

Kota: कोटा के रामगंजमंडी पालिका क्षेत्र के रैदास कॉलोनी में स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय शिक्षा मंदिर के साथ साथ शराबियों का महखाना बना हुआ है. सुबह शिक्षा के मंदिर में नौनिहाल शिक्षा लेने आते हैं, वहीं शाम को शराबियों ने विद्यालय परिसर को स्थाई शराब पीने के अड्डा बना दिया है.  जानकारी के बाद अभिभावक सुबह जब स्कूल परिसर में आये तो चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई, विद्यालय के हॉल में शराबियों द्वारा शराब पार्टी के साक्ष्य ब्रांडेड शराब की बोतले,बीयर मिले. साथ ही शराबियों द्वारा कुछ बोतलों को फोड़ कर परिसर में बिखेरा भी गया, जिससे सुबह सुबह नन्हें बच्चों के साथ दुर्घटना का अंदेशा भी बना रहा.

विद्यालय प्रिंसिपल ममता सोनी ने बताया कि 1 जुलाई को परिसर की सफाई करवाई गई थी. जिसमें शराबियों द्वारा बोतले बिखेरी हुई थी. सफाई करवाने के बाद विद्यालय शाम को बंद करके गए तो, शनिवार को भी हॉल में शराबियों का वही आलम देखने को मिला. परिसर में मिली शराब की बोतलें ज्यादा कीमत की और ब्रांडेड है, जिससे स्पष्ट होता है की शहर के अमीर किस्म के बदमाश लोग शराब पार्टी करने विद्यालय में आते हैं. स्कूल के चार दिवारी के बीच खेत होने से शराबी खेत की दीवार क्रॉस कर स्कूल परिसर में घुस आते हैं. रोजाना शराब की बोतले देख नन्हें बच्चों पर भी दुष्प्रभाव पड़ रहा है, अभिभावक भी बच्चों को स्कूल भेजने में अब विचार करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news