सुल्तानपुर में शीतल छांव अभियान शुरू, ओम बिरला की ओर से फुटकर दुकानदारों को बांटे छाते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227555

सुल्तानपुर में शीतल छांव अभियान शुरू, ओम बिरला की ओर से फुटकर दुकानदारों को बांटे छाते

भाजपा नेता प्रेम गोचर और नरेश शर्मा ने बताया कि सर्दी-गर्मी-बरसात के दौरान ये छाता श्रमवीरों की ढाल बनेगा और श्रमवीरों को राहत मिलेगी. 

सुल्तानपुर में शीतल छांव अभियान शुरू

Pipalda: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा लगातार हरसम्भव प्रयास कर आमजन को राहत पहुंचाई जा रही है. इसी क्रम में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला द्वारा क्षेत्र में भी फुटपाथ पर व्यापार करने वाले दुकानदारों को संबल प्रदान करते हुए शीतल छांव अभियान की शुरुआत की है. 

यह भी पढे़ं- पीपल्दा में निरीक्षण में खुली नरेगा अव्यवस्था की पोल, मौके पर 2 मेट ब्लैक लिस्ट

इसके तहत नगर की सड़कों पर आसमान के नीचे फुटपाथ पर व्यापार कर परिवार का भरण पोषण करने वाले दुकानदारों को छाते बांटे जाएंगे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अभियान के प्रथम दिन लोकसभा अध्यक्ष द्वारा फुटपाथ पर दुकान चलाने वाले दुकानदारों के लिए भेजे गए छाता भेंट किए. 

इस मौके पर भाजपा नेता प्रेम गोचर और नरेश शर्मा ने बताया कि सर्दी-गर्मी-बरसात के दौरान ये छाता श्रमवीरों की ढाल बनेगा. श्रमवीरों को राहत मिलेगी. ताकि शहर की सड़कों पर अपना छोटा मोटा व्यापार करने वाले का व्यापार प्रभावित ना हो. इसको लेकर लोकसभाध्यक्ष ओम बिरला ने सड़क किनारे जूते-चप्पल सुधारने वाले श्रमवीरों को बड़ा छाता भेजा है.

सर्दी-गर्मी और बरसात के दौरान श्रमवीरों के लिए ये छाता अब ढाल बनेगा. ऐसे में जव सड़क किनारे बैठकर काम कर रहे लोगों को छाता मिला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस अवसर पर अवदेश पीड़वाल, रामचरण राठौर, नरेश शर्मा, राजकुमार नंदवाना, गंगाराम मेहरा, सुरेश स्वामी, जसप्रीत सिंह छाबड़ा, नितिन शर्मा, अनिल वर्मा, अभिषेक गोचर, राहुल झांवा, पुरुषोत्तम राणा आदि मौजूद थे.

Reporter: Himanshu Mittal

Trending news