पुलिस पर पथराव, 2 महिला सहित 10 युवक गिरफ्तार, सीआई सहित 3 कॉन्स्टेबल घायल
Advertisement

पुलिस पर पथराव, 2 महिला सहित 10 युवक गिरफ्तार, सीआई सहित 3 कॉन्स्टेबल घायल

कोटा जिले के रामगंजमण्डी में माधोपुर कॉलोनी में शादी समारोह के बीच हुए विवाद में समझाइस करने गए सीआई मनोज कुमार और पुलिस जवानों पर पथराव करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 2 महिला सहित 10 युवकों को गिरफ्तार किया गया.

फाइल फोटो

Ramganj Mandi: कोटा जिले के रामगंजमण्डी में माधोपुर कॉलोनी में शादी समारोह के बीच हुए विवाद में समझाइस करने गए सीआई मनोज कुमार और पुलिस जवानों पर पथराव करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 2 महिला सहित 10 युवकों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें से एक फौजी है जो घटना का मुख्य आरोपी है. 

यह भी पढ़ें: शेयर बाजार में आज तेजी का सोना-चांदी की कीमतों पर असर, जानिए आज के भाव

पुलिस ने फौजी सहित 5 - 6 पर राजकार्य में बाधा और मारपीट का मुकदमा दर्ज करेंगी. माधोपुर कॉलोनी में सवाईमाधोपुर से शादी में शामिल हुए युवकों ने शराब के नशे में हंगामा कर दिया था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मामले को शांत करवाने को लेकर समझाइश करने लगी. ऐसे में शराब के नशे में फौजी ने अपने साथियों से पुलिस पर पथराव करने को कहा और पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिसमें सीआई मनोज कुमार पर समझाइश के दौरान चेहरे पर पत्थर आकर लगा.

पथराव में 2 कॉन्स्टेबल भी घायल हो गए. ऐसे में पुलिस जवान सीआई को सीएचसी रामगंजमण्डी लेकर गए. यहां डॉ. ने सीआई के हॉट पर लगे घाव का उपचार कर 1 टांका लगाया. वहीं, 2 कॉन्स्टेबल के पीठ और हाथ में चोट आई है. ऐसे में पुलिस ने रातों रात माधोपुर कॉलोनी को छावनी में तब्दील कर दिया. एक फौजी सहित 8 युवक और 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया. सभी युवकों का ऐल्कॉहॉलिक टेस्ट करवाया गया. जिसमें सभी ने शराब पी रखी थी. पुलिस शुक्रवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करेंगी और फौजी सहित 5 - 6 मुख्य आरोपी पर राजकार्य में बाधा और मारपीट का मुकदमा दर्ज करेगी.

Report: Himanshu Mittal

 

Trending news