पत्थर से कुचलकर की धोबी की हत्या, दुकान के बाहर मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1243812

पत्थर से कुचलकर की धोबी की हत्या, दुकान के बाहर मिला शव

रामचंद्रपुरा इलाके में पत्थर से कुचलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक सुरेशचंद्र, महावीर नगर का रहने वाला था और मृतक की पहचान सुरेशचंद्र धोबी के रूप में हुई है. 

 

पत्थर से कुचलकर धोबी की हत्या

Kota: कोटा के रामचंद्रपुरा इलाके में पत्थर से कुचलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक सुरेशचंद्र, महावीर नगर का रहने वाला था और मृतक की पहचान सुरेशचंद्र धोबी के रूप में हुई है. 

बता दें कि, छावनी रामचंद्रपुरा इलाके में ड्राईक्लीन की दुकान भी चलाता था. सुरेशचंद्र के शव को पत्थर से कुचल दिया गया था.  गुमानपुरा थानाप्रभारी मुकेश मीणा ने बताया कि बुजुर्ग का शव सोमवार सुबह रामचंद्रपुरा इलाके में पड़ा मिला था. जब लोगों ने बुजुर्ग का कुचला हुआ शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची गुमानपुरा थाना पुलिस ने एफएसएल टीम और डॉगस्कॉड को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. इस घटना स्थल पर एडिशनल एसपी, डीएसपी और सीआई सहित दो थानो का पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद रहे. 

वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सुरेश चंद्र की किसी से कोई रंजिश सामने नहीं आई लेकिन कुछ दिनों पहले ही बदमाशों ने उनकी दुकान में आग लगाई थी जिसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई थी लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. फिलहाल एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है. वहीं गुमानपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

Reporter: KK Sharma

यह भी पढ़ें - 

राजस्थान में खत्म हो रहे हैं कुएं और बावड़ियां और दम तोड़ रही परंपराएं

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news