Jhalawar में Corona का महाविस्फोट, 734 नए पॉजिटिव केस आने से प्रशासन में हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan895436

Jhalawar में Corona का महाविस्फोट, 734 नए पॉजिटिव केस आने से प्रशासन में हड़कंप

यहां जिला अस्पताल में भर्ती 7 कोरोना रोगियों ने दम तोड़ दिया. अभी तक कुल 93 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jhalawar: राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ (Jhalawar) में बेकाबू कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. यहां मंगलवार देर शाम 734 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए. कल झालावाड़ मेडिकल कॉलेज (Jhalawar Medical College) में 1679 सैम्पल्स की जांच हुई. 

यह भी पढ़ें- Jhalawar में Corona का महाविस्फोट, 849 नए पॉजिटिव केस आने से प्रशासन में हड़कंप

यहां जिला अस्पताल में भर्ती 7 कोरोना रोगियों ने दम तोड़ दिया. अभी तक कुल 93 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा भी 5000 के पार पहुंच गया है. 

बता दें कि जिला अस्पताल में मरीजों को भर्ती करने की जगह तक नहीं बची है, ऐसे में सीमावर्ती क्षेत्रों से झालावाड़ पहुंच रहे मरीजों और तीमारदारों को भी सीमा पर ही रोका जा रहा. इसके तहत झालावाड़ जिले से सटी मध्य प्रदेश के 6 जिलों की सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया गया है. 

साथ ही बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रदेशवासियों के लिए एक राहत भरी खबर है. प्रदेश  में 60 से अधिक स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे. नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर मंगलवार को अधिकारियों ने देश के प्रमुख ऑक्सीजन प्लांट निर्माताओं के साथ इस संबंध में चर्चा की है. 

दरअसल, प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही ऑक्सीजन की भारी किल्लत संक्रमित मरीजों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. प्रदेश में पिछले 3 दिनों से कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 150 से बाहर चल रहा है.

Reporter- Mahesh Parihar

 

Trending news