कोटा के कैफे में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस हिरासत में 3 दोस्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293106

कोटा के कैफे में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस हिरासत में 3 दोस्त

वारदात के बाद सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत भी कैफे पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठा किए और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

कोटा के कैफे में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस हिरासत में 3 दोस्त

Kota Cafe Murder : राजस्थान के कोटा के तलवंडी इलाके में एक कैफे में फायरिंग की खबर से सनसनी मच गयी. गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक कोटा के घंटाघर इलाके का रहने वाला अरकान कुरैशी अपने दोस्तों के साथ तलवंडी इलाके में एक कैफे में गया था. जहां उसकी गोली लगने से उसकी मौत हो गयी. कैफे के अंदर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर दोस्तों के बीच गोली चली और अरकान की मौत हो गयी.

मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात के बाद सिटी एसपी केसर सिंह शेखावत भी कैफे पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने मौके से सबूत इकट्ठा किए और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

इधर पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मृतक के शरीर पर एक ही गोली का निशान मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सीसीटीवी कैमरे को आधार बनाकर पुलिस मामले का जांच कर रही है वहीं दूसरी तरफ, अरकान के शव को एमबीएस अस्पताल में लाया गया जहां परिजनों ने हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस जाब्ता तैनात करना पड़ा.

रिपोर्टर- केके शर्मा

कोटा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : दिल्ली जा रही भीम रुदन रैली को हरियाणा बॉर्डर पर रोका गया, हाइवे 48 पर लगा 5 किमी लंबा जाम

Trending news