close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छात्रसंघ चुनाव: राजस्थान विश्वविद्यालय में पूजा वर्मा बनी नई अध्यक्ष, यहां पढ़ें चुनाव परिणाम

यहां आपको बता दें कि पिछले तीन बार के चुनावों में लगातार निर्दलीय प्रत्याशियों को ही छात्रों का सपोर्ट मिल रहा है और निर्दलीय ही जीत हासिल कर रहे हैं.

अंतिम अपडेट: बुधवार अगस्त 28, 2019 - 08:17 PM IST
निर्दलीय कैंडिडेट पूजा वर्मा बनीं राजस्थान विश्वविद्यालय की नई अध्यक्ष.

जयपुर: राजस्थान विश्वविद्यालय में मंगलवार को हुई छात्रसंघ चुनावों के लिए वोटिंग के बाद आज परिणाम आएंगे. जिसके चलते सुबह 11 बजे से मतगणना शुरू हो गई है और कई कॉलेजों के नतीजे भी आने लगे हैं. छात्रसंघ चुनावों के लिए हुई वोटिंग के बाद अब सभी पार्टियों की नजर नतीजों पर ही टिकी हुई है.

यहां आपको बता दें कि पिछले तीन बार के चुनावों में लगातार निर्दलीय प्रत्याशियों को ही छात्रों का सपोर्ट मिल रहा है और निर्दलीय ही जीत हासिल कर रहे हैं. हालांकि, इसके बाद भी एबीवीपी और एनएसयूआई नतीजों पर नजर बनाए हुए है और अपनी जीत की उम्मीद कर रही है. 

28 अगस्त 2019, 20:27 बजे

छात्र संघ चुनाव 2019 परिणाम
जोधपुर के आयुर्वेद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ अध्यक्ष के तौर पर मनोज कुमार मीणा का निर्विरोध निर्वाचन हुआ है.

 

28 अगस्त 2019, 19:51 बजे

सीकर में पूर्व विधायक अमराराम ने एक प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस की लाठीचार्ज की निंदा की. पूर्व विधायक ने 30 अगस्त से कलेक्ट्रेट पर आंदोलन की चेतावनी दी है. इस दौरान उन्होंने एसपी सहित दोषी पुलिस कर्मियों को बर्खास्त करने की मांग की है.

28 अगस्त 2019, 19:50 बजे

सवाई माधोपुर में एबीवीपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान कलेक्ट्रेट में पुलिस के खिलाफ नारे लगाए गए हैं. एबीवीपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने उनपर लाठियां चलाई है. एबीवीपी कार्यकर्ताओं की मांग पर एसपी सुधीर चौधरी ने मामले के जांच के निर्देश दिए हैं.

 

28 अगस्त 2019, 19:11 बजे

कोटा में छात्र संघ चुनाव के दौरान एनएसयूआई का खाता खुला है. यहां के संस्कृत कॉलेज से अध्यक्ष पद पर शुभम शर्मा ने जीत हासिल की है. जबकि राजकीय विज्ञान महाविद्यालय से एनएसयूआई समर्थित विजयराज ने एबीवीपी के नीरज नागर को हराया. इसके साथ ही विधि महाविद्यालय में रोचक मुकाबले में निर्दलीय दुर्लभ चौहान की लॉटरी खुली है. नर्सिंग कॉलेज के अध्यक्ष राहुल चौहान और मेडिकल कॉलेज से अध्यक्ष पद सुशील कुमार कुड़ी ने जीत हासिल की है.

28 अगस्त 2019, 18:35 बजे

जोधपुर यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव 2019 के दौरान अध्यक्ष पद पर चौथे राउंड की मतगणना चल रही है. इस दौरान चौथे राउंड में निर्दलीय प्रत्याक्षी रविन्द्र सिंह भाटी आगे चल रहे हैं. भाटी चौथे राउंड में 779 मतों से एनएसयूआई के हनुमान तरड़ से आगे चल रहे हैं. वहीं, एबीवीपी के त्रिवेंद्र पाल सिंह राठौड़ इस राउंड में तीसरे स्थान पर हैं. बता दें, यहां अब दो राउंड की मतगणना बची हुई है.

 

28 अगस्त 2019, 18:32 बजे

अलवर जिले में छात्रसंघ चुनाव 2019 का परिणाम घोषित हो चुका है. इस दौरान गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में एबीवीपी प्रत्याशी शालू सैनी ने 232 मतों से जीत हासिल की है. गौरीदेवी कॉलेज में एबीवीपी के पूरे पैनल ने जीत हासिल की है. वहीं, बाबुशोभराम कला मह विद्यालय से सुदीप डीगवाल 292 मतों से अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है. उन्हें चुनाव के दौरान एसएफआई का समर्थन प्राप्त था.

इसके अलावा कॉमर्स कॉलेज से एबीवीपी के अध्यक्ष पद प्रत्याशी अजयपाल यादव ने 182 मतों से जीत हासिल की. संस्कृत कॉलेज से विश्वप्रताप सिंह ने 11 मतों से एनएसयूआई के अध्यक्ष पद प्रत्याशी के तौर पर जीत दर्ज की है. विधि कॉलेज से रिंकु कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 28 मतों से जीत दर्ज की है. 

इसके अलावा राजऋषि महाविद्यालय में दीपक यादव ने निर्दलीय प्रत्यशी के तौर पर दो मतों से जीत हासिल की है. उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी एबीवीपी प्रत्याशी पूजा जिरवाल को हराकर यह जीत हासिल की. राजगढ़ राजकीय महाविद्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी योगेश मीणा अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए हैं. 

28 अगस्त 2019, 18:27 बजे

पाली के बांगड कॉलेज चुनाव में निर्दलीय पैनल ने कई पदों पर जीत हासिल की है. इस दौरान एनएसयूआई के दस साल के  विजयी रथ को निर्दलीय उम्मीदवारों ने रोक दिया है. चुनावी जीत के बाद जुलुस पर एबीवीपी कार्यकर्ताओ के पथराव की खबर आ रही है. इस दौरान पुलिस ने किया उपद्रवियों को लाठीचार्ज कर भगाया है. इस दौरान तीन युवकों को हिरासत में भी लिया गया है.

 

 

28 अगस्त 2019, 18:24 बजे

जयपुर के महारानी कॉलेज में गुरुवार को रिकाउंटिंग होने जा रही है. बता दें, बुधवार को परिणाम की घोषणा के बाद यहां भारी हंगामा हुआ था. खबर के अनुसार, रिकाउंटिंग को लेकर कॉलेज में एक बैठक चल रही है. जिसमें इसपर निर्णय लिया जा सकता है.

 

28 अगस्त 2019, 18:22 बजे

जोधपुर: जेएनवीयू छात्र संघ चुनाव 2019 की गिनती के दौरान अध्यक्ष पद पर तीसरे राउंड की मतगणना चल रही है. अध्यक्ष पद पर निर्दलीय रविन्द्र सिंह भाटी आगे चल रहे हैं. यहां अभी तीन राउंड की गिनती शेष है.

 

28 अगस्त 2019, 18:20 बजे

उदयपुर के सुखाडिया विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव का परिणाम आ चुका है. केन्द्रीय छात्रसंघ के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी ने जीत हासिल की है. यहां अध्यक्ष पद पर निखिलराज सिंह ने 1167 से विजय हुए हैं. इसके अलावा उपाध्यक्ष पद पर गोविन्द पालीवाल 5130 वोट से जीत हासिल की है. वहीं, महासचिव पद पर निर्दलीय उम्मीदवार गजेन्द्र त्रिवेदी 2660 मतों से जीते है. इसके अलावा संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई की रचना जाट ने 1254 वोट से जीत दर्ज की है.

उदयपुर के विज्ञान महाविद्यालय में छात्रसंघ के अध्यक्ष पद पर चिराग चौधरी 879 वोट से जीत हासिल की है. उपाध्यक्ष पद पर विनोद सिंह झाला ने 517 वोट से और महासचिव पद पर भरत कुमार 284 वोट से जीत हासिल की है. इसके अलावा संचुक्त सचिव पद पर ध्रुव बोल्या 464 वोट से जीते हैं. वहीं, शहर के विधि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर गौरव जैन ने 90 वोट से, उपाध्यक्ष पद पर जागृति नागदा निर्विरोध, महासचिव पद पर आयुष शर्मा 182 वोट से और संयुक्त सचिव पद पर दिव्यांशु चित्तौडा 339 वोट से जीते हैं.

28 अगस्त 2019, 18:15 बजे

राजस्थान यूनिवर्सिटी अध्यक्ष पूजा वर्मा ने कल के अवकाश की घोषणा की है.

28 अगस्त 2019, 17:30 बजे

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव 2019 का परिणाम आ चुका है. जानिए इस दौरान उम्मीदवारों के जीत के वोटों का अंतर कितना रहा. एनएसयूआई की बागी और अध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने वाली पूजा वर्मा ने 676 मतों से जीत हासिल की है. इसके अलावा महासचिव पद पर एनएसयूआई के महावीर गुर्जर ने 1305 मतों से जीत हासिल की है. 

वहीं, उपाध्यक्ष पद पर विजेता उम्मीदवार एनएसयूआई की प्रियंका मीणा ने 1134 मतों से जीत हासिल की है. इसके अलावा संयुक्त सचिव पद एबीवीपी की किरण मीणा ने निकटतम प्रतिद्वंदी को 2586 मतों से हराया है.

28 अगस्त 2019, 17:25 बजे

राजस्थान यूनिवर्सिटी फाइव ईयर लॉ कॉलेज छात्रसंघ चुनाव परिणाम जारी कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर गणेश मीणा, उपाध्यक्ष पद पर नमन यादव, महासचिव पद पर प्रेम लता बावरिया और संयुक्त सचिव पद पर जया आदित्य राज निर्वाचित किए गए.

इसके अलावा कनोडिया कॉलेज में अध्यक्ष पद पर हिना व्यास ने जीत हासिल की. वहीं उपाध्यक्ष पद पर पलक ढाका, महासचिव पद पर रीना बुरडक और सयुंक्त सचिव पद पर नंदनी वशिष्ठ ने जीत हासिल की. 

जयपुर के महारानी कॉलेज में अध्य्क्ष पद पर आकृति तिवाड़ी, महासचिव पद पर किरण मीणा, उपाध्यक्ष पद पर फरजाना मंसूरी और जॉइंट सचिव पद पर किरण बड़गुर्जर ने जीत हासिल की.

महाराजा कॉलेज का परिणाम भी जारी कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर जीते राहुल यादव ,उपाध्यक्ष पद पर मनीष, महासचिव पद पर तरुण वीर सिंह, संयुक्त सचिव पद पर मनोज सैनी ने जीत हासिल की है.

जयपुर के कॉमर्स कॉलेज के परिणाम घोषित कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर गुलशन मीणा, महासचिव पद पर धीरज गोड़ीवाल, उपाध्यक्ष पद पर आलोक शर्मा और संयुक्त सचिव विशाल सिंह जादौन ने जीत हासिल की.

पुष्कर के राजकीय कॉलेज में एबीवीपी के रूद्र प्रताप तंवर अघ्यक्ष निर्वाचित. बाकी तीनो पदों पर एनएसयूआई का कब्जा हुआ है.

लॉ कॉलेज सीकर में 3 पदों पर एनएसयूआई ने अपना परचम लहराया है. जिसमें अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के राकेश कुमार विजयी हुए. वहीं उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के बबलू शर्मा,  महासचिव पद पर एनएसयूआई के रवि कुमार और संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की मधु अग्रवाल जीती.

राजस्थान विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज इवनिंग का परिणाम भी जारी कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर शुभम चौधरी, महासचिव पद पर आदर्श सिंघल, उपाध्यक्ष पद पर कौशल्या और संयुक्त सचिव पद पर गौरव सिंह विजयी रही हैं.

राजस्थान विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज मॉर्निंग का परिणाम जारी कर दिया गया है. यहां अध्यक्ष पद पर राजेन्द्र गौरा, महासचिव पद पर भरतलाल सैनी, उपाध्यक्ष पद पर संजय यादव और संयुक्त सचिव पद पर पूनम शर्मा विजयी रही हैं. शुभम चौधरी लॉ कॉलेज इवनिंग से जीत दर्ज की है.

28 अगस्त 2019, 17:14 बजे

बारां जिले के राजकीय पीजी महाविद्यालय का परिणाम घोषित हो चुका है. यहां ABVP के देवेंद्र चौधरी ने जीत हासिल की है. चौधरी 319 वोटों से विजेता घोषित हुए हैं. 

 

28 अगस्त 2019, 17:13 बजे

हनुमानगढ़ में छात्रसंघ चुनाव के बाद मारपीट की खबर आ रही है. टाऊन में शेरेकां सरपंच पति नवनीत पूनिया के निवास पर तोड़फोड़ हुई है. इस दौरान एनएमपीजी कॉलेज के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास के समर्थकों पर घर में घुसकर तोड़े गाड़ी के शीशे और कुर्सियां तोड़ने का आरोप लगाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

28 अगस्त 2019, 17:11 बजे

डूंगरपुर-छात्रसंघ चुनाव 2019 परिणाम

जिले में छात्र राजनीति में दो प्रमुख राजनीतिक दलों की जमीन खिसकती दिख रही है. जिले के चारों कॉलेजों में भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा का परचम लहरा रहा है. चारो कॉलेजों के बीपीवीएम ने सभी पदों पर की जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद ढोल नगाड़ों पर नृत्य के साथ विद्यार्थियों ने जश्न मना रहे हैं. इस दौरान एबीवीपी ओर एनएसयूआई के उम्मीदवारों को भारी मतों के अंतर से हराया है. 

28 अगस्त 2019, 17:04 बजे

जयपुर के कॉमर्स कॉलेज का छात्रसंघ चुनाव 2019 का रिजल्ट आ चुका है. यहां अध्यक्ष पद के लिए गुलशन मीना ने 32 वोटों से जीत हासिल की है. इसके अलावा महासचिव पद पर धीरज गाडीवाल ने 149 वोटों से जीत हासिल की है. इसके अलावा उपाध्यक्ष पद के लिए आलोक शर्मा 43 वोटों से जीते हैं. वहीं, संयुक्त सचिव पद के लिए विशाल सिंह जादौन ने जीत हासिल कर ली है.

 

28 अगस्त 2019, 16:59 बजे

सादुलशहर छात्र संघ चुनाव अपडेट

सादुलशहर के सभी कालेजों में छात्र संघ चुनाव का परिणाम आ चुका है. श्रीमती हरेंद्र कौर बादल पीजी महाविद्यालय में निर्दलीय जश्नप्रीत कौर अध्यक्ष निर्वाचित हुईं हैं. वहीं, सादुलशहर डिग्री कालेज में निर्दलीय रितिका भाटी अध्यक्ष निर्वाचित हुईं हैं. इसके अलावा राजकीय महिला महाविधालय में एबीवीपी की मोनिका डाबी अध्यक्ष निर्वाचित हुईं. 

28 अगस्त 2019, 16:55 बजे

अजमेर जिले ब्यावर में 10 साल बाद एनएसयूआई के उम्मीदवार ने जीत हासिल की है. यहां अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की अनुप्रिया चैधरी बाजी मारी है. उन्होंने तीन मतों के अंतर से एबीवीपी के पुष्पेंद्र साहु को मात दी. इसके अलावा अन्य तीन पदो पर एबीवीपी की जीत हुई है. इसके अलावा उपाध्यक्ष, महासचिव और संयुक्त सचिव पर एबीवीपी ने जीत हासिल की है.

 

28 अगस्त 2019, 16:53 बजे

चूरू जिले के सरदारशहर में एनएसयूआई और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबर आ रही है. इस दौरान पुलिस ने दोनों संगठन के समर्थकों को तितर-बितर किया है. घटना मीणा के कुएं के पास की बताई जा रही है. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर एबीवीपी के विजय जुलूस पर हमला करने का आरोप है.

 

28 अगस्त 2019, 16:51 बजे

जोधपुर के जेएनवीयू छात्र संघ चुनाव 2019 के दौरान महासचिव पद पर तीसरे राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है. इस दौरान कुल 6 हजार मतों की गिनती हुई है. इस दौरान एबीवीपी से महासचिव पद प्रत्याक्षी खुशबू सिंघल करीब 46 वोटों से आगे चल रही हैं. दूसरे नंबर पर निर्दलीय रामलाल विश्नोई हैं. 

 

28 अगस्त 2019, 16:46 बजे

सीकर के राजकीय कला महाविद्यालय में एसएफआई के पैनल ने जीत हासिल की है. इस दौरान अध्यक्ष पद पर संजय 476 वोटों से विजयी हुए हैं. इसके अलावा उपाध्यक्ष अशोक 520 वोटों से, महासचिव कमलेश शेखावत 482 वोटों से और संयुक्त सचिव नरेंद्र नेहरा 474 वोटों से विजयी घोषित हुए हैं.

28 अगस्त 2019, 16:44 बजे

अजमेर जिले के ब्यावर के राजकीय सनातन धर्म महाविद्यालय का चुनाव परिणाम घोषित हो चुका है. चुनाव के दौरान अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की अनुप्रिया चौधरी ने जीत हासिल की है. इसके अलावा महासचिव पद पर NSUI के सूर्यप्रकाश जोशी ने जीत हासिल की है. यहां संयुक्त सचिव के पद पर कमलेश बक्सनी विजयी घोषित हुए हैं.

28 अगस्त 2019, 16:39 बजे

जोधपुर की अपडेट जेएनवीयू छात्र संघ चुनाव 2019 के पहले राउंड की मतगणना के दौरान अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के त्रिवेंद्र पाल सिंह राठौड़ आगे है. इसके अलावा महासचिव पद पर दूसरे राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है. दूसरे राउंड में एबीवीपी की महासचिव प्रत्याक्षी खुशबू सिंघल आगे. अब तक की मतगणना के दौरान खुशबू को 1164 मत मिले हैं. 

 

28 अगस्त 2019, 16:36 बजे

श्रीगंगानगर के सादुलशहर से ब्रेकिंग खबर आ रही है. गर्ल्स कॉलेज की नव निर्वाचित अध्यक्षा की पुलिस से झड़प हुई है. पुलिस ने जीती अध्यक्षा के समर्थकों की कई गाड़ियों का चालान कर दिया था. जिसके बाद गर्ल्स कॉलेज की छात्राएं पुलिस की जीप के आगे बैठ गईं. इस दौरान छात्राएं पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रही हैं. इसके अलावा पुलिस पर पक्षपात करने के आरोप का भी आरोल लगाया जा रहा है. 

 

28 अगस्त 2019, 16:33 बजे

राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद पर पूजा वर्मा ने तो उपाध्यक्ष पद पर प्रियंका मीणा ने बाजी मारी. महासचिव पद के चुनाव में जीत  महावीर गुर्जर  को मिली तो संयुक्त सचिव के पद पर  किरण मीणा विजयी हुई. 

28 अगस्त 2019, 16:31 बजे

सीकर पुलिस ने एसएसआई के समर्थकों पर लाठीचार्ज किया है. इस दौरान 3 दर्जन से ज्यादा एसएफआई समर्थकों को गिरफ्तार करने की खबर आ रही. खबर के अनुसार, पुलिस के सैकड़ों जवान एक हॉस्टल में घुस कर माकपीट कर रहे थे. इस दौरान पूर्व विधायक पेमाराम किशन पारीक और पूर्व विधायक अमराराम के साथ पुलिस की धक्कामुक्की की खबर आ रही है. 

28 अगस्त 2019, 16:28 बजे

सीकर के ढाका भवन के पास पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. खबर के अनुसार प्रदर्शन कर रहे एसएफआई के कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजी गई है. छात्र संगठन के प्रदर्शनकारी कन्या महाविद्यालय में धांधली की जांच की मांग कर रहे थे. छात्र राजकीय कन्या महाविद्यालय के प्राचार्य के खिलाफ धांधली का आरोप लगा रहे थे. बता दें, कन्या महाविद्यालय में रिकाउंटिंग चल रही है. 

 

28 अगस्त 2019, 16:20 बजे

बांसवाड़ा: छात्रसंघ चुनाव 2019 के दौरान जिले के सबसे बडें गोविंद गुरू कालेज का परिणाम घोषित किया जा चुका है. इस दौरान अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की भवानी निनामा ने जीत हासिल की है. इसके अलावा तीन पदों पर एसटीएससी-एनएसयूआई गठबंधन को जीत मिली है. 

खबर के अनुसार, अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के भवानी निनामा 463 वोटो से जीत हासिल की है. वहीं, उपाध्यक्ष पद पर गठबंधन के नीतेष पारगी, महासचिव पद पर गठबंधन के गंगाराम और सयुक्त सचिव के पद पर गठबंधन की शकुंतला ने जीत हासिल की.

28 अगस्त 2019, 16:17 बजे

राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित होने बाद एनएसयूआई नेता उत्तम चौधरी पुन मतगणना की मांग कर रहे हैं. 

28 अगस्त 2019, 16:15 बजे

हनुमानगढ़ जिले के भादरा क्षेत्र के कॉलेजों के चुनाव परिणाम घोषित हो चुके हैं. यहां के अग्रसेन कॉलेज में एसएफआई के संदीप पुनिया अध्यक्ष चुने गए हैं. वहीं, कृष्ण परनामी कन्या कॉलेज में एसएफआई की अनिता पटीर अध्यक्ष पद पर निर्वाचित घोषित हुई.

इसके अलावा सरदार पटेल कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष निर्दलीय प्रमोद सहारण बने हैं. वहीं, चंदूराम सुथार मैमोरियल कॉलेज में एबीवीपी के दयाराम अध्यक्ष चुने गए है. शहर के परशुराम कॉलेज में निर्दलीय विजेंद्र अध्यक्ष पद जीत हासिल करने में कामयाब हुए हैं. 

28 अगस्त 2019, 16:11 बजे

जोधपुर जेएनवीयू छात्र संघ चुनाव 2019 में अध्य्क्ष पद पर पहले राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है. यहां एबीवीपी से त्रिवेंद्र पाल सिंह आगे चल रहे हैं. वहीं, त्रिवेंद्र पाल को मिले 1372 मत मिले हैं. इसके अलावा एनएसयूआई के हनुमान तरड़ को 241 मत और रविन्द्र सिंह भाटी को 298 मत मिले हैं. यहां दूसरे राउंड की मतगणना शुरू हो चुकी है.

 

28 अगस्त 2019, 16:09 बजे

राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद पर पूजा वर्मा ने जीत हासिल कर ली है. उनकी जीत की औपचारिक घोषणा हो चूकी है. इसके अलावा उपाध्यक्ष पद पर प्रियंका मीणा ने जीत हासिल कर ली है. इसके अलावा महासचिव पद पर महावीर गुर्जर ने जीत हासिल की है. 

28 अगस्त 2019, 16:05 बजे

अनूपगढ़(श्रीगंगानगर) में पुलिस ने छात्र संगठन के समर्थकों पर लाठीचार्ज किया है. खबर के अनुसार, एसएफआई विजय जुलूस निकाल रही थी. इस दौरान जब पुलिस ने एसएफआई के समर्थकों को जुलूस निकालने से रोका तो उनकी झड़प हो गई. घटना तहसील के पास की है.

28 अगस्त 2019, 16:04 बजे

राजस्थान विश्वविद्यालय में निर्दलीय उम्मीदवार अध्यक्ष पद पूजा वर्मा, उपाध्यक्ष पद पर प्रियंका मीणा, महा सचिव पद पर महावीर गुर्जर और संयुक्त सचिव पद पर किरण मीणा चल रही आगे.

28 अगस्त 2019, 15:56 बजे

भीलवाड़ा के एमएलवी में तीनों सीट पर एबीवीपी ने लहराया परचम. एनएसयूआई का सूपड़ा हुआ साफ. एक प्रत्याशी निर्विरोध हुआ निर्वाचित. अध्यक्ष पद पर तेजपाल सिंह, उपाध्यक्ष पर बाबुलाल कीर और महासचिव पद पर हिम्मत सिंह ने जीत दर्ज की. वहीं सयुक्त सचिव पर एनएसयूआई के लोकेश वसीटा जीते.

28 अगस्त 2019, 14:42 बजे

राजस्थान कॉलेज में भी छात्रसंघ चुनाव का परिणाम हुआ जारी. अध्यक्ष पद पर जीते रमेश मीना, महासचिव पद पर मयंक यादव, उपाध्यक्ष पद पर नितेश चौधरी और संयुक्त सचिव के पद पर अशोक कुमार मीना ने जीत दर्ज की है.

28 अगस्त 2019, 13:27 बजे

महारानी कॉलेज का परिणाम हुआ जारी. अध्यक्ष पद पर आकृति तिवारी जीती. महासचिव पद पर किरण मीना ने जीत दर्ज की. उपाध्यक्ष पद पर फजाना मंसूरी और संयुक्त सचिव पद पर किरण बड़गुर्जर ने जीत हासिल की.

 

28 अगस्त 2019, 13:12 बजे

जयपुर के महाराजा कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के परिणाम जारी. राहुल बना छात्रसंघ अध्यक्ष, मनीष उपाध्यक्ष, तनवीर महासचिव और मनोज को चुना गया संयुक्त सचिव.

जयपुर के कामर्स महाविदयालय का परिणाम भी हुआ जारी. अध्यक्ष पद पर गुलशन मीना 32 वोटो से विजय.

28 अगस्त 2019, 13:12 बजे

महाराजा आचार्य संस्कृत महाविद्यालय से राहुल तिवारी अध्यक्ष पद के लिए 70 वोटों जीते.

अलवर शहर के कॉमर्स कॉलेज के भी परिणाम हुए जारी. अजय पाल यादव एबीवीपी संगठन के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में थे. जिन्होंने अध्यक्ष पद की दौड़ में 182 मतों से जीत हासिल की है. अलवर के कॉमर्स कॉलेज में एबीवीपी की यह पहली जीत है. 

28 अगस्त 2019, 13:03 बजे

सीकर के राजकीय विधि कॉलेज में भी परिणाम घोषित. अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के राकेश गढ़वाल ने जीत की दर्ज.

झुंझुनू के संस्कृत कॉलेज में एबीवीपी के गढ़ को एसएफआई ने ढहा. संस्कृत कॉलेज में एसएफआई की पार्वती ने जीत की दर्ज.

नागौर के मेड़ता कॉलेज से वेनसिंह माली ने जीत की दर्ज. नागौर लॉ कॉलेज से राजवीर ने की जीत हासिल.

28 अगस्त 2019, 12:59 बजे

बारां के छबड़ा के स्वपोषित कॉलेज में निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत की दर्ज. एनएसयूआई द्वारा समर्थित सुरेंद्र वर्मा ने एबीवीपी के अक्षय राज बिकावत को 32 वोटों से हराया.

सीमलवाड़ा राजकीय महाविद्यालय में बीपीवीएम के महेश डामोर ने अध्यक्ष पद पर जीत की दर्ज. उपाध्यक्ष पद पर लक्ष्मी ननोमा, महासचिव पद पर राकेश कटारा और सयुक्त सचिव पद पर प्रवीण खांट जीते.

28 अगस्त 2019, 12:51 बजे

बूंदी के लॉ कॉलेज में आमिर मोहम्द बने अध्यक्ष. 20 मतों से की जीत दर्ज.

उदयपुर के पण्डित उदय जैन महाविद्यालय कानोड के परिणाम हुए जारी. यहां एबीवीपी ने मारी बाजी. एबीवीपी ने युवा जनता सेना को हराया. एनएसयूआई तीसरे पायदान पर रही. 

सीकर के राजकीय विधि कॉलेज में भी परिणाम घोषित. अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के राकेश गढ़वाल ने जीत की दर्ज.

28 अगस्त 2019, 12:49 बजे

सादुलशहर महिला कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय उम्मीदवार मोनिका डाबी विजयी घोषित हुईं. मोनिका डाबी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी शीतल वर्मा को 21 मतों से पराजित किया. जीत के बाद मोनिका डाबी को प्रमाण पत्र दिया गया और छात्रों ने ढोल बजाकर खुशी जताई. 

बीकानेर के नोखा जैन कन्या महाविद्यालय में परिणाम जारी. एबीवीपी की अन्नपूर्णा मोदी ने अध्यक्ष पद पर जीत की हासिल.

टोंक के निवाई में एनएसयूआई ने लहराया परचम. अध्यक्ष पद पर बरमा गुर्जर 8 वोटों से जीते. 

28 अगस्त 2019, 12:24 बजे

हनुमानगढ़ के शहीद भगतसिंह कॉलेज में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के कंवरपाल सांखी और उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के कमल सिंधी ने जीत हासिल की.

भीलवाड़ा के गुलाबपुरा में चारों पदों पर एबीवीपी ने जीत दर्ज की है. अध्यक्ष पर एबीवीपी की शिवानी पराशर, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की अक्षिता माहेश्वरी, महासचिव पद पर एबीवीपी की शिवानी कंवर और सचिव पद पर एबीवीपी की आरती धोबी जीती हैं.

दौसा महिला कॉलेज में अध्यक्ष पद पर काजल सैनी और उपाध्यक्ष पद पर अंजली शर्मा और महासचिव पद पर दीक्षा शर्मा ने जीत हासिल की है.

28 अगस्त 2019, 12:18 बजे

दौसा के संस्कृत कॉलेज का परिणाम हुआ घोषित. अध्यक्ष पद पर हुए हरियोम योगी विजयी. उपाध्यक्ष पद पर जीते मिंटू मीणा. महासचिव बने महेंद्र कुमार सैनी और सयुंक्त सचिव पर गोलू माहवार ने किया कब्जा. 

विधि महाविद्यालय से उपाध्यक्ष पद पर Abvp के हार्दिक बंसल जीते, उन्हें 72 वोट मिले. 

अजमेर के एमडीएस विश्वविद्यालय में ABVP की जीत अध्यक्ष पद पर रामेश्वर छाबा, महासचिव पद के लिए प्रदीप यादवऔर सयुंक्त सचिव पर प्रभाष पूरी के सर बधां जीत का सेहरा.

जयपुर लॉ कॉलेज इवनिंग से शुभम चौधरी विजई घोषित.

28 अगस्त 2019, 12:17 बजे

पाली विधि महाविद्यालय सयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की कुशुम ने दर्ज की जीत. एनएसयूआई के कलपेक्ष को सीधे मुकाबले में 5 वोटा से हराया.

झुंझुनूं के एनएमटी कॉलेज में एबीवीपी की हुई हार. निर्दलीय प्रियंका सैनी ने जीता छात्रसंघ चुनाव. केवल एक पद के लिए हुई थी कॉलेज में वोटिंग. दो पदों के लिए पहले से हो चुका है निर्विरोध निर्वाचन.

श्रीकरणपुर में छात्र संघ चुनाव 2019 ज्ञान ज्योति कॉलेज केम्पस किंग का हुआ एलान. अध्यक्ष पद पर AISF के रोहित कुमार ने 63 वोटो से मारी बाजी. उपाध्यक्ष पद पर AISF से प्रियंका ने 45 वोटो से रही विजय.

28 अगस्त 2019, 12:08 बजे

राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव 2019 के लिए लॉ कॉलेज मॉर्निंग के नतीजे जारी. अध्यक्ष पद पर राजेन्द्र गौरा, महासचिव पद के लिए भरतलाल सैनी, उपाध्यक्ष पद पर संजय यादव और संयुक्त सचिव पद पर पूनम शर्मा ने लहराया जीत का परचम. 

 

28 अगस्त 2019, 12:02 बजे

भीलवाड़ा राजकीय विधि विद्यालय में चारों सीटों पर एबीवीपी की प्रत्याशी विजयी किरण सालवी बनीं लॉ कॉलेज की अध्यक्ष.

टोडाभीम महाविद्यालय में मतगणना हुई पूरी. अध्यक्ष पद पर महेंद्र सिंह मीणा ने मारी बाजी.

 

28 अगस्त 2019, 12:00 बजे

भीलवाड़ा में अब तक शुरू नहीं हो पाई मतगणना. एबीवीपी के संयुक्त सचिव को लेकर बना हुए है संशय का माहौल. प्रदीप चन्नाल के बीए फर्स्ट ईयर में फेल होने के कारण बना हुआ है संशय का माहौल. एबीवीपी लगातार मतगणना करने की मांग कर रही है. वहीं एनएसयूआई अपनी जीत घोषित कराई जाने की जिद्द पर अड़ गई है. 

एमपीयूएटी के संगठक राजस्थान मत्स्य महाविद्यालय में मतगणना पूर्ण. निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र ने अध्यक्ष पद पर जीत की हासिल.

डेगाना राजकीय महाविद्यालय में उपाध्यक्ष पद पर रिंकु अलड़िया ने जीत की दर्ज.