कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष राखी गौतम का बीकानेर दौरा,पदाधिकारियों से की मुलाक़ात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2093040

कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष राखी गौतम का बीकानेर दौरा,पदाधिकारियों से की मुलाक़ात

Bikaner News: कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष राखी गौतम आज बीकानेर के दौरे पर रहीं. जहां बीकानेर के सर्किट हाउस में राखी गौतम ने कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाक़ात की वही साथ ही लोकसभा चुनाव और महिला कांग्रेस के कार्यक्रम को लेकर चर्चा बैठक की गई.

Rakhi Gautam

Bikaner News: कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष राखी गौतम आज बीकानेर के दौरे पर रहीं. जहां बीकानेर के सर्किट हाउस में राखी गौतम ने कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाक़ात की वही साथ ही लोकसभा चुनाव और महिला कांग्रेस के कार्यक्रम को लेकर चर्चा बैठक की गई. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर तैयारी कर रहे है. लोकसभा चुनाव में महिलाओं की दावेदारी और उम्मीदवारी पर भी बैठक में चर्चा कर रहे है.

100 दिन का रिपोर्ट कार्ड माँगेगे
 बीजेपी की प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए राखी गौतम ने कहा कि सरकार से हम 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड माँगेगे. इनके पास कोई राममंदिर के अलावा कोई मुद्दा नहीं सरकार के आने के बाद से प्रदेश में कुछ परिवर्तन नहीं आया . आपको बता दें कि कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष राखी गौतम आज बीकानेर में सर्किट हाउस में कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाक़ात की. ट

लोकसभा चुनाव ने महिलाओं की दावेदारी
तो वहीं लोकसभा चुनाव और महिला कांग्रेस के कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा - भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कर रहे तैयारी. और तो और लोकसभा चुनाव ने महिलाओं की दावेदारी और उम्मीदवारी पर चर्चा कर रहे. तो वहीं उन्हों ने कहा की सरकार से हम 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड माँगेगे. 

यह भी पढ़ें:कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस नेता, छात्रों से की मुलाकात

Trending news