Rajasthan Lok Sabha Election 2024:बीजेपी सांसद का जनता को संदेश, ''प्रेम से दीया जलाओ, भजन करो और देवताओं की आराधना करो''
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2181553

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:बीजेपी सांसद का जनता को संदेश, ''प्रेम से दीया जलाओ, भजन करो और देवताओं की आराधना करो''

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव के महा मुकाबले में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की दस साल की उपलब्धियों और भजनलाल सरकार के सौ दिन के कामकाज के आधार पर जनता के बीच जाएगी.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव के महा मुकाबले में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की दस साल की उपलब्धियों और भजनलाल सरकार के सौ दिन के कामकाज के आधार पर जनता के बीच जाएगी.बीजेपी सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने बीजेपी की नीतियों का बखान करते हुए यह जानकारी दी.

इसके साथ ही तिवाड़ी ने राजस्थान की जनता के लिए राज्य की भाजपा सरकार की नई परिभाषा भी गढ़ी.तिवाड़ी ने जनता को संदेश दिया कि प्रेम से दीया जलाओ, भजन करो और देवताओं की आराधना करो.

लोकसभा चुनाव का शंखनाद शुरू होते ही भाजपा की ओर से प्रदेशभर में संभाग मुख्यालयों पर प्रेसकां फ्रेंस कर मोदी सरकार के दस साल तथा भजनलाल सरकार के सौ दिन की उपलब्धियां बताई.जयपुर में बीजेपी के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने राज्य सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि राजस्थान सरकार ने ERCP और यमुना जल समझौता किया. इससे 25 जिलों में 40% जनता को पेयजल और सिंचाई का पानी मिलेगा. पेट्रोल डीजल वैट कम हो गया, सिलेंडर के दाम कम हो गए. 

कल मुख्यमंत्री ने सहकारी लोन की तारीख अगले साल तक बढ़ा दी है. यूडी टैक्स, मंडी टैक्स की तारीख भी बढ़ा दी सरकार ने. सांसद तिवाड़ी ने कहा कि एक ओर गुलशन में बहार है तो दूसरी ओर भगदड़ मची है. प्रदेश की जनता भजनलाल सरकार के नेतृत्व से खुश है और सरकार का जनता के लिए संदेश है कि ''प्रेम से दिया जला, भजन करो, देवताओं की आराधना करो पूजा करो''. प्रेम और दिया से दोनों उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी व प्रेमचंद बैरवा. 

भजन से सीएम भजनलाल और देव से देवनानी. चारों मिलकर राज्य का विकास कर रहे हैं. तिवाड़ी ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा और भारत के सांस्कृतिक मूल्यों की पुनःप्रतिष्ठा पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व से ही संभव हुई है, प्रदेश की जनता 25 की 25 सीटों पर कमल का फूल खिलाएगी.

केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां ---

सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल में राजस्थान में 8400 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्गों का निर्माण कार्य हुआ है, वहीं आयुष्मान भारत के तहत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना में 5 लाख तक का बीमा कवर, देश के 55 करोड़ परिवारों को मिला है. इसके तहत राजस्थान के 1.1 करोड़ से अधिक लोगों के लिए आयुष्मान कार्ड जारी किए गए. 

वहीं भजनलाल सरकार ने पीएम किसान सम्मान निधि की राशि को 6 हजार से बढ़ाकर 8 हजार कर दिया, इस योजना से राजस्थान के 81 लाख किसानों को लाभ पहुंचा. वहीं पीएम मुद्रा योजना के तहत राजस्थान में 1.9 करोड़ से अधिक के लोन स्वीकृत हुए जिसमें 63 फीसदी लाभार्थी महिलाएं है. प्रदेश के 50 लाख परिवारों को नल से जल योजना का लाभ मिला, पीएम जीवन ज्योति बीमा योजना के तहत राजस्थान के 83 लाख से अधिक लोगों का नामांकन हुआ, पीएम जनधन योजना के तहत प्रदेश के 3.43 करोड़ लोगों का बैंक खाता खुला, पीएम जन औषधी केंद्रों की बात करें तो प्रदेश में 300 से अधिक जन औषधी केंद्र चल रहे है. 

वहीं पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत राजस्थान में 79 मैट्रिक टन अनाज बांटा जा रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 साल के दौरान देशभर में 76 नए एयरपोर्ट बनाए गए हैं, इनमें से 3 एयरपोर्ट राजस्थान में बनाए जा रहे है, वहीं महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण वाला नारी शक्ति वंदन बिल पास करवाकर आधी आबादी को हक दिलाने का काम भी पीएम मोदी के नेतृत्व में हुआ है, हमारे देश के सैनिकों की दशकों से लंबित वन रैंक वन पेंशन योजना को पीएम मोदी ने लागू किया.

तीसरे नंबर की अर्थ व्यवस्था होगी -
तिवाड़ी ने कहा कि देश को सांस्कृतिक आजादी दिलाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है,जन जन के आराध्य प्रभु श्री राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की सांस्कृतिक विरासत को मजबूती दिलाने का काम किया है. भारत के सांस्कृतिक मूल्यों की पुनः प्रतिष्ठा पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में ही हो पाई है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने ना केवल देश में बल्कि वैश्विक पटल पर अनोखी छाप छोड़ी है, प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के इस ऐतिहासिक कालखंड में भारत विश्व के 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर की अर्थ व्यवस्था पर पहुंच गया. पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में भारत की अर्थव्यवस्था 5वें से तीसरे नंबर पर पहुंचेगी. 

पीएम मोदी सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के ध्येय वाक्य पर काम कर रहे है, इसमें आदिवासी, अनुसूचित जाति-जनजाति के साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए गए .इन सभी कार्यों के आधार पर हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि इस बार लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रदेश की सभी 25 सीटों पर कमल खिलाएगी, वहीं देश में इस बार भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिलेगा भाजपा 370 सीटों से ज्यादा और एनडीए 400 पार सीटों पर कमल खिलाएगी.

यह भी पढ़ें:Barmer Crime News:दिन दहाड़े अपहरण मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन,2 आरोपी गिरफ्तार

Trending news