Rajasthan Lok Sabha Election 2024:देवेंद्र झाझड़िया ने चुनाव प्रचार का किया आगाज,बालाजी मंदिर में किया दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2153375

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:देवेंद्र झाझड़िया ने चुनाव प्रचार का किया आगाज,बालाजी मंदिर में किया दर्शन

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा की ओर से चूरू लोकसभा के प्रत्याशी देवेंद्र  झाझड़िया ने अपना तूफानी प्रचार शुरू कर दिया है. इसी के तहत मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी झाझड़िया सरदारशहर के दौरे पर रहे. 

Sardarshahr news

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:भाजपा की ओर से चूरू लोकसभा के प्रत्याशी देवेंद्र  झाझड़िया ने अपना तूफानी प्रचार शुरू कर दिया है. इसी के तहत मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी झाझड़िया सरदारशहर के दौरे पर रहे. इस दौरान झाझड़िया ने इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर सहित एक दर्जन से ज्यादा मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए. 

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान देवेंद्र झाझरिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीवर्तमान राहुल कस्वा पर भी इशारों ही इशारों में हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैंने ओलम्पिक में तीन मेडल लिए हैं विशेष रूप से जो लास्ट के दो मेडल लिए थे उस समय सभी लोगों ने कहा था की क्या देवेंद्र झांझरिया अब 35 साल की उम्र के खेल पाएगा. लेकिन मेने सिर्फ खेला ही नहीं बल्कि मेने गोल्ड मेडल भी प्राप्त किया और मेने वर्ड रिकॉर्ड भी बनाया. 

केवल 1 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही मुझे हौसला दिया था उन्होंने कहा था कि देवेंद्र मुझे आप पर पूरा विश्वास हैं आप मेडल जीतोगे. उन्होंने कहा कि मैं यहां जाति की राजनीति करने नहीं आया हूं. मैं सबका साथ सबका विकास चाहता हूं. इस दौरान झाझड़िया ने कहा कि आप चूरू लोकसभा के कार्यकर्ता मेरा भाला दिल्ली तक पहुंचा दो. मैं वादा करता हूं आपको कभी निराष नहीं होने दूंगा. 

पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक किसान के बेटे को लोकसभा की टिकट दी है. जो हम सभी के लिए गर्व की बात है.उन्होंने कहा कि मैं कोई जाति और धर्म की राजनीति करने नहीं आया हूं.मुझे केवल विकास के काम करने है. जिनकी यहां संभावनाएं बहुत है. 

झाझड़िया ने कहा कि उसने 22 साल तक खेल के क्षेत्र में देश का नाम विदेशों में रोशन किया है. अब जीवन की दूसरी पारी की शुरूआत कर रहा हूं. 

पीएम मोदी ने किसान के बेटे को पदम् श्री पुरूस्कार दिया है. जो किसान के लिए बड़े गौरव की बात है. वहीं पर भाजपा कार्यकर्ताओं से लोकसभा प्रत्यासी रूबरू भी हुए. इस दौरान इच्छापूर्ण बालाजी सेवा समिति के द्वारा लोकसभा प्रत्यासी झाझडिया को बालाजी महाराज की प्रतिमा देकर सम्मान किया. 

इस मौके पर  पूर्वमंत्री राजकुमार रिणवां, नगरपरिषद सभापति राजकरण चौधरी, प्रधान प्रतिनिधि मधुसुदनसिंह राजपुरोहित, क्रय-विक्रय सहकारी समिति के चेयरमैन लालचंद छीरंग, भाजपा पूलासर मंडल अध्यक्ष राजेंद्रसिंह छाजूसर, जिला परिषद सदस्य गिरधारीलाल पारीक, शिवरत्न सर्राफ सहित अनेक भाजपाई मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:Neemkathana News:रेलवे को 85 हजार करोड़ की सौगात,PM ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से किया शिलान्यास

Trending news