Lok Sabha Chunav 2024:किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला,कहा-कांग्रेस ने 70 साल देश पर किया राज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2205761

Lok Sabha Chunav 2024:किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला,कहा-कांग्रेस ने 70 साल देश पर किया राज

Lok Sabha Chunav 2024:भाजपा के स्टार प्रचारक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज दौसा लोकसभा क्षेत्र के तूफानी दौरे पर रहें.सबसे पहले हेलीकॉप्टर से गुडा कटला पहुंचे.जहां से सभा को संबोधित करने के बाद गंडरावा पहुंचे.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:भाजपा के स्टार प्रचारक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज दौसा लोकसभा क्षेत्र के तूफानी दौरे पर रहें. सबसे पहले हेलीकॉप्टर से गुडा कटला पहुंचे. जहां से सभा को संबोधित करने के बाद गंडरावा पहुंचे. तो वहीं लवाण और बस्सी में भी भाजपा के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान किरोड़ी लाल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि देश में 70 साल तक कांग्रेस ने राज किया और उस दौरान जनता का जमकर शोषण किया गया. किरोड़ी ने कहा- 10 साल से देश में मोदी सरकार है तो देश का कायाकल्प हुआ.

दुनिया भारत का लोहा मान रही है. आज देश विकास के उच्च शिखर पर पहुंच रहा है. किरोड़ी ने कहा आजादी से पूर्व देश को फिरंगियों ने लूटा और आजादी के बाद कांग्रेसियों ने, वहीं किरोड़ी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते कहा कांग्रेस लोगों में भ्रम फैला रही है.

इस बार मोदी सरकार बनी तो एसटी-एससी का आरक्षण खत्म कर देगी, जबकि प्रधानमंत्री मोदी पूर्व में यह साफ कर चुके हैं. जब तक भाजपा की सरकार है उनके आरक्षण को आंच नहीं आ सकती. कांग्रेस ने राजस्थान में दो समाजों को लड़ाने का काम किया.

गुर्जर समाज का आरक्षण नवी सूची में भाजपा ही डलवाएगी. आरक्षण कभी खत्म नहीं होगा. बल्कि नेहरू आरक्षण विरोधी रहे हैं. क्षेत्र की पानी की समस्या की आवाज सबसे पहले हमने उठाई लेकिन कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करने में लगी हुई है. राहुल और प्रियंका गांधी सहित पूरी कांग्रेस राम विरोधी है कांग्रेस ने रामसेतु के संबंध में कोर्ट में गलत हलफनामा दिया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:पेपर लीक प्रकरण मामले में कोर्ट का बड़ा आदेश,12 आरोपियों की रिहाई पर लगी रोक

 

Trending news