Lok sabha 2024: कांग्रेस का बड़ा फैसला, हरीश चौधरी को दी 6 राज्यों की जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2046846

Lok sabha 2024: कांग्रेस का बड़ा फैसला, हरीश चौधरी को दी 6 राज्यों की जिम्मेदारी

Lok sabha 2024: पूर्व मंत्री विधायक हरीश चौधरी को कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है.लोकसभा चुनावों को लेकर AICC द्वारा गठित स्क्रीनिंग कमेटी में पूर्व कैबिनेट मंत्री व बायतु विधायक हरीश चौधरी को शामिल किये जाने पर कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल है . 

Harish Chaudhary

Lok sabha 2024: पूर्व मंत्री विधायक हरीश चौधरी को कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है.  लोकसभा चुनावों को लेकर AICC द्वारा गठित स्क्रीनिंग कमेटी में पूर्व कैबिनेट मंत्री व बायतु विधायक हरीश चौधरी को शामिल किये जाने पर कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल है और शनिवार को उनके बायतु आवास पर बधाई देने वालें कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा.

हरीश चौधरी को मिली 5 राज्यों कि जिम्मेरदारी 
 विधायक हरीश चौधरी को क्लस्टर 1 में तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल, लक्षद्वीप और पुडुचेरी इन 6 बड़े राज्यों की स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है. इस मौक़े पर हरीश चौधरी ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने जो जिम्मेदारी उनको दी है उसे वह पूरी निष्ठा मेहनत और लगन के साथ पूरा करेंगे.

कांग्रेस का किया आभार व्यक्त
 उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो सभी को साथ लेकर चलती है. सभी वर्गों को सम्मान देती है कांग्रेस पार्टी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है. चौधरी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी का आभार व्यक्त करते हुए कि उन्होंने पार्टी हाईकमान को विश्वास दिलाया है कि और मजबूती के साथ सभी कार्यकर्ताओं को साथ में लेकर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगें.

लोकसभा चुनाव 2024 

आपको बता दें की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टीयों ने कमर कसना शुरु कर दिया है. सभी पार्टीयां अपनी-अपनी रणनीति बनाना शुरु कर दिया है. सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी- अपनी पार्टीयों के लिए जोरो शोरो से काम करना शुरु कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने भी अपना पहला दाव खेल दिया है और कांग्रेस ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिएस्क्रीनिंग कमेटियों का ऐलान भी कर दिया है. 

यह भी पढ़ें:पेट्रोलियम राज्यमंत्री रामेश्वर तेली ने बाड़मेर में मंगला प्रोसेसिंग टर्मिनल का किया दौरा

Trending news