Lok Sabha Election 2024: बेटे दुष्यंत के लिए चुनावी प्रचार में उतरी वसुंधरा राजे, बोलीं- जनता करेगी कांग्रेस का बहिष्कार
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: बेटे दुष्यंत के लिए चुनावी प्रचार में उतरी वसुंधरा राजे, बोलीं- जनता करेगी कांग्रेस का बहिष्कार

Lok Sabha Election 2024: वसुुंधरा राजे ने गुरुवार को झालवाड़ में भाजपा प्रत्याशी और सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बाेधित किया. उन्होंने पूर्व मंत्री स्व. अनंत कुमार जैन को भी याद किया. राजे ने दुष्यंत के टिकट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि एक ऐसा वक्त था, जब इस लोकसभा क्षेत्र को केंद्र शासित प्रदेश मानते थे लेकिन आज वही क्षेत्र विकास की दृष्टि अव्वल है. 

vasundhra raje - zee rajasthan

Jaipur News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसा. राजे कहा है कि कांग्रेस ने राम मंदिर का बहिष्कार किया. अब देश की जनता इन चुनावों में कांग्रेस का बहिष्कार करेगी.उन्होंने कहा कांग्रेस डूबता जहाज़ है, जहां भगदड़ मची हुई है. लोग कांग्रेस छोड़-छोड़ कर जा रहे हैं. कांग्रेस के उम्मीदवार टिकट लौटा रहे हैं. चुनावी मैदान छोड़-छोड़ कर भाग रहे हैं और कह रहे हैं कि टिकट नहीं चाहिए.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. राजे ने गुरुवार को झालवाड़ में भाजपा प्रत्याशी और सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बाेधित किया. उन्होंने पूर्व मंत्री स्व. अनंत कुमार जैन को भी याद किया. राजे ने दुष्यंत के टिकट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि एक ऐसा वक्त था, जब इस लोकसभा क्षेत्र को केंद्र शासित प्रदेश मानते थे लेकिन आज वही क्षेत्र विकास की दृष्टि अव्वल है. 

राजे ने जनता को भरोसा दिलाया कि उनके मुख्यमंत्री नहीं होने से झालावाड़-बारां का काम नहीं रुकेगा. चिंता न करें, जैसा पहले काम हुआ, वैसा ही होगा. सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने अबकी बार 400 पार और झालावाड़-बारां में 5 लाख पार के नारे लगाये तो पूर्व सीएम ने कहा यह सपना बड़ा नहीं है लेकिन इसे पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी. राजे ने कहा यहां चुनाव में ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्होंने भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड क़ायम किया. खनिज में लोगो को लूटा. लोगों की हाय ली. लोगों का दिल दुखाया. इसके विपरीत हमने लोगों की ईमानदारी से सेवा की. किसी का दिल नहीं दुखाया.

टिकट दुष्यंत का नहीं है
राजे ने कहा ये टिकट दुष्यंत का नहीं झालावाड़-बारां की जनता का है. ये लड़ाई दुष्यंत की नहीं आप सब की है. यह चुनाव झालावाड़-बारां परिवार का है. उन्होंने मोदी जी की उपलब्धियाँ भी बताई और कहा कि मोदी जी के काम की वजह से वे तीसरी बार पीएम बनेंगे और दुष्यंत 5वीं बार सांसद.

ये लोग रहे मौजूद
सम्मेलन में पूर्व आरपीएससी चेयरमेन श्याम शर्मा, विधायक गोविंद रानीपुरिया, कालू मेघवाल, पूर्व विधायक नरेंद्र नागर, निर्मल सकलेचा,बाल चंद आर्यवीर, कन्हिया लाल पाटीदार, पूर्व मंत्री मान सिंह चौहान, ज़िला प्रमुख प्रेमबाई दांगी, लोकसभा संयोजक छगन माहुर, सह प्रभारी पारस जैन, पूर्व पालिका अध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा मौजूद रहे.

Trending news