Sikar में CM भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी, कहा- पंजे ने देश को किया गंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2191291

Sikar में CM भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार की जननी, कहा- पंजे ने देश को किया गंजा

Rajasthan Lok Sabha Elections 202​4: भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार के अलावा कुछ भी नहीं दिया. यह पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है. उन्होंने कहा कि पंजे ने देश को गंजा किया है.

lok sabha election - zee rajasthan

Rajasthan Lok Sabha Elections 202​4: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. सीएम भजनलाल शर्मा ने लक्ष्मणगढ़ में भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के हेलीपैड पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी सांसद सुमेधानंद सरस्वती सहित कई भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

लक्ष्मणगढ़ के रामलीला मैदान में आयोजित सभा स्थल पर मुख्यमंत्री ने आपातकाल के दौरान जनसंघ से जुड़े 8 कार्यकर्ताओं के परिवार को सम्मानित भी किया. भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार के अलावा कुछ भी नहीं दिया. यह पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है. उन्होंने कहा कि पंजे ने देश को गंजा किया है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी की आज पुष्कर में भागीरथ चौधरी के समर्थन में करेंगे रैली, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि मैं यहां कार्यक्रम में देरी से पहुंचा क्योंकि इससे पहले चूरू में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था और वहां बारिश हो गई. वर्तमान में खेतों में कटाई का समय चल रहा है लेकिन इसके बावजूद भी बड़ी संख्या में यहां लोग पहुंचे हैं. यदि इस समय बारिश आती है तो किसान को नींद तक नहीं आती. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबि से निकले हुए हैं. इसलिए वह आज गरीब और हर वर्ग की सोचते हैं. शेखावाटी का किसान और जवान दोनों 50 डिग्री टेंपरेचर में खेत और देश की सीमा पर काम करता है. वहीं माइनस टेंपरेचर में जवान भी देश की रक्षा के काम में लगा रहता है.

पेपर लीक प्रकरण पर क्या बोले सीएम
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि किसान अपने बच्चों को भी पढ़ाता है. उन्हें कोचिंग भी करवाता है और जिस दिन पेपर होता है उस दिन बच्चे अपने पिता को विश्वास दिलाते हैं कि वह जरूर नौकरी में सिलेक्ट होंगे लेकिन जब पेपरलीक होता है तो किसान और उसके बच्चे दोनों के ही सपने टूट जाते हैं. राजस्थान में 19 में से 17 पेपर लीक हुए. यह किसान और उसके बच्चों के साथ अन्याय है. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा जिन्होंने युवाओं और किसानों को खून के आंसू रुलाया हैं उन्हें हम छोड़ने वाले नहीं है. धीरे-धीरे स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम आगे बढ़ रही है. अब तक 85 लोगों को तो गिरफ्तार किया जा चुका है. अभी तो वह पकड़ में आए हैं जो नकल करके नौकरी लगे. अब धीरे-धीरे इस पूरी साजिश को रचने वाले भी हाथ आएंगे. खून के आंसू रुलाने वाले लोगों को हम चेन से सोने नहीं देंगे. 

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है
सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार के अलावा कुछ भी नहीं दिया है. कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. यह पार्टी केवल झूठ और भ्रष्टाचार के आधार पर चलने वाली पार्टी है. राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले हमने जो वादे किए वह पूरे किए है. आज एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनने के बाद बदमाश छुपकर बैठ गए हैं. गैंगस्टर की पड़ोसी के प्रदेश में जो हालात है, वही यहां हो गई है. मुख्यमंत्री भजनलाल ने किसानों की पानी की समस्या के समाधान करने की भी बात कही उन्होंने कहा कि लंबे समय से यमुना नहर के पानी लाने का जो मुद्दा था वह भी हमने पूरा किया है हमने हरियाणा से समझौता कर पाइपलाइन से शेखावाटी अंचल के सीकर चूरू झुंझुनू नीमकाथाना में पानी लाया जाएगा, जिससे किसानों की समस्या का समाधान होगा.

पंजे ने तो देश को गंजा किया 
सीएम ने कार्यक्रम के अंत में लोगों से नारे लगवाए तो लोगों ने हाथ ऊपर किए. इस पर सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस पंजे ने तो देश को गंजा किया है. आप हनुमान जी की मुष्टका बनाए और फिर नारा लगाए. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लक्ष्मणगढ़ में जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से धोद विधायक गोवर्धन वर्मा के पिता के देहांत पर शोक संवेदना व्यक्त करने उनके निवास स्थान सरवड़ी पहुंचे. जहां से शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद सांगलिया धूणी रवाना हुए. सांगलिया धूणी पर मुख्यमंत्री ने धोक लगाकर साधु संतों का आशीर्वाद लिया और चाकसू के लिए रवाना हो गए.

Trending news