Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी की आज पुष्कर में भागीरथ चौधरी के समर्थन में करेंगे रैली, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2191273

Lok Sabha Elections 2024: PM नरेंद्र मोदी की आज पुष्कर में भागीरथ चौधरी के समर्थन में करेंगे रैली, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव में अजमेर से बीजेपी ने भागीरथ चौधरी को टिकट दिया है. वहीं कांग्रेस ने रामचंद्र चौधरी को प्रत्याशी बनाया है. पीएम नरेंद्र मोदी आज भागीरथ चौधरी के समर्थन में पुष्कर में रैली करेंगे.

PM Narendra Modi

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियां ऐड़ी से लेकर चोटी का जोर लगा रही है. इसी के चलते बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेताओं के दौरे प्रस्तावित बताए जा रहे हैं. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी का आज पुष्कर दौरा प्रस्तावित है.

पीएम नरेंद्र मोदी का पुष्कर कार्यक्रम

राजस्थान में बीजेपी के आला नेताओं के ताबड़तोड़ दौरे चल रहे हैं. पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर राजस्थान आए थे. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज पुष्कर पहुंचेंगे.

इसके अलावा कल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भरतपुर, दौसा और सीकर तो वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कोलायत, पिलानी में चुनावी सभा को संबोधित कर सकते हैं.पुष्कर मेला ग्राउंड पर पीएम मोदी की सभा होगी. पीएम मोदी दोपहर 2 बजे किशनगढ़ हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. ढाई बजे पुष्कर में बीजेपी के अजमेर और नागौर प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. इस साल 2024 में पीएम मोदी आज छठी बार राजस्थान आयेंगे.

चूरू में पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

चूरू की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, और लोगों से चूरू प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) को वोट देने की अपील की.पीएम मोदी ने कहा, कि ERCP प्रोजेक्ट को कांग्रसे ने लटकाया, लेकिन राजस्थान में बीजेपी के आने के बाद, हमने उस पर तेजी से काम किया. हमने हरियाणा से समझौता करके शेखावटी में पानी लाने का काम पूरा किया. 2019 में हमने जो संकल्प किए थे, उसमें लगभग सभी पूरे हो चुके हैं.

Trending news