Lok Sabha Elections 2024: सीकर लोकसभा सीट से 'इंडिया' गठबंधनन के प्रत्याशी अमराराम ने किया नामांकन, गहलोत ने कहा- विपक्षी दल एकजुट है
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: सीकर लोकसभा सीट से 'इंडिया' गठबंधनन के प्रत्याशी अमराराम ने किया नामांकन, गहलोत ने कहा- विपक्षी दल एकजुट है

Rajasthan Lok Sabha Election : इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी और माकपा का नेता अमराराम ने आज अपना नामांकन पत्र सीकर जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया. इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा विधायक राजेंद्र पारीक और सभापति जीवन खां भी रहे.

Lok Sabha Elections 2024: सीकर लोकसभा सीट से 'इंडिया' गठबंधनन के प्रत्याशी अमराराम ने किया नामांकन, गहलोत ने कहा- विपक्षी दल एकजुट है

Rajasthan Lok Sabha Election : इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी और माकपा का नेता अमराराम ने आज अपना नामांकन पत्र सीकर जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया. इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा विधायक राजेंद्र पारीक और सभापति जीवन खां भी रहे.

इसके बाद कृषि मंडी में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा माकपा की वरिष्ठ नेता वृंदा करात भी मौजूद रहे.

सभा में वक्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर आरोप लगाए और कहा कि देश में झूठ फैलाई जा रहा है. आज आमजन के लिए बड़ी चुनौती है सभी वक्ताओं ने आमजन से लोकतंत्र को बचाने के लिए इंडिया गठबंधन को जीतने का आह्वान किया. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने आमजन के लिए विकास कार्य किए लेकिन भाजपाइयों ने झूठ फैलाया. उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी विपक्षी दल एकजुट है और मोदी जी का 400 पार का नारा भी एक जुमला साबित होगा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा की सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. फटकारो अंदाज में उन्होंने कहा कि इस बार भी मोरिया बुलाना है वहीं उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ पर भी इशारों इशारों में कई बार तंज कसे . उन्होंने कहा कि राजस्थान में इंडिया गठबंधन अच्छा प्रदर्शन करेगा वहीं वृंदा करात ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है.

मोदी जी की तानाशाही चल रही है जो भी नेता सरकार के खिलाफ बोलता है उसको जेल में डालने का काम मोदी सरकार कर रही है. आज विपक्ष को तहस-नहस करने का काम किया जा रहा है इसलिए सारा विपक्ष आज एकजुट है और एकजुट होकर के भाजपा को इसका करारा जवाब देंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Election : बीजेपी ने 6वीं लिस्ट की जारी, दौसा से पूर्व विधायक कन्हैयालाल मीणा, करौली- धौलपुर से इंदु देवी जाटव के नाम लगी मुहर

सभी वक्ताओं ने आमजन से आह्वान किया कि इस बार भारी मतों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अमराराम को जिताना है. उन्होंने सीकर से भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती पर सीकर जिले में किसी तरह का काम नहीं करवाने और संसद में एक भी शब्द नहीं बोलने का आरोप लगाया. इस मौके पर गोविंद सिंह डोटासरा ने मंच से ठुमके भी लगाए.

वहीं समरोह में विधायक सुरेश मोदी विधायक हाकम अली विधायक शिखा मिल विधायक राजेंद्र पारीक सभापति जीवन खा किसान नेता बलवान पूनिया पूर्व विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत रमेश खंडेलवाल आरसी चौधरी सहित माकपा के पूर्व विधायक पेमाराम सहित कांग्रेस और माकपा सहित आरएलपी के मनीष चौधरी सहित कई नेता मौजूद रहे. सभा में हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद रही.

Trending news