लोकसभा चुनाव को लेकर राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान,कहा-हमारे पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2104134

लोकसभा चुनाव को लेकर राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान,कहा-हमारे पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Jhunjhunu news: झुंझुनूं दौरे पर रहे पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने लोकसभा चुनावों को लेकर ना केवल बड़ा बयान दिया है. बल्कि भाजपा के इरादे भी बता दिए है. उन्होंने झुंझुनूं में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा हर वक्त चुनावों के लिए तैयार रहती है.

राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान

Jhunjhunu news: झुंझुनूं दौरे पर रहे पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने लोकसभा चुनावों को लेकर ना केवल बड़ा बयान दिया है. बल्कि भाजपा के इरादे भी बता दिए है. उन्होंने झुंझुनूं में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा हर वक्त चुनावों के लिए तैयार रहती है.उन्हें कोई संदेह नहीं है. क्योंकि उनके पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हर जगह राममय वातावरण बना हुआ है. इसलिएस प्रदेश में इस बार भी मिशन—25 कामयाब होगा. 

खुशहाल राजस्थान की आधारशिला
उन्होंने प्रदेश के बजट पर बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के निर्देशन में उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने जो बजट पेश किया है. वो मजबूत और खुशहाल राजस्थान की आधारशिला है. राजस्थान का बजट ना केवल बेरोजगारी दूर करने वाला है. बल्कि गांव के विकास के साथ—साथ किसान और किसानी, दोनों की उन्नति करने वाला होगा. भाजपा चाहती है राजस्थान खुशहाल बनें, आधारभूत संरचनाएं मजबूत हो, किसान और किसानी की बहबूदी हो.

 मिशन—25 कामयाब होगा
 ऐसे सभी संकल्प इस बजट में आकार लेते हुए दिख रहे है. इससे पहले झुंझुनूं पहुंचने पर भाजपा नेता इंजीनियर प्यारेलाल ढूकिया के नेतृत्व में राठौड़ का स्वागत किया गया. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव जैसे-जेसे नजदीक आ रहा है, नेताओं ने भी एकदुसरे पर बयान बाजी शुरू कर दिया है. तो वहीं राजस्थान में पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने भी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. 

उन्होंने कहा की  भाजपा हर वक्त चुनावों के लिए तैयार रहती है.उन्हें कोई संदेह नहीं है. क्योंकि उनके पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. 

यह भी पढ़ें:नगर निगम ने शहर के विकास के लिए 727 करोड़ रूपए का बजट किया पारित,विधायकों ने उठाया भ्रष्टाचार का मुद्दा

Trending news