बदमाशों ने कार में किडनैप कर युवती से किया गैंगरेप, मांगी 2 लाख रुपए की फिरौती

गैंगरेप की ये भयानक घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली और इवेंट कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ हुई.

बदमाशों ने कार में किडनैप कर युवती से किया गैंगरेप, मांगी 2 लाख रुपए की फिरौती
प्रतीकात्मक फोटो

उदयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर में एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गैंगरेप की ये भयानक घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली और ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ हुई. पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गैंगरेप की ये घटना रविवार रात की है. पीड़िता अपने साथी के साथ एक कार में बैठी थी. इसी दौरान कुछ युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने उनसे बात करनी शुरू की और फिर मौका देखकर उनकी ही कार में दोनों को बंधक बना लिया. इस दौरान बदमाशों ने चाकू की नोक और गन प्वाइंट पर कार में ही लड़की के साथ गैंगरेप किया. बदमाशों ने पूरी रात कार में ही युवती और उसके दोस्त को घुमाया.

यह भी पढ़ें- अभी कहां है पुलिस को पिस्तौल दिखाने वाला शाहरुख, पुख्ता सुराग मिला

यही नहीं बदमाशों ने दोनों लोगों को छोड़ने के लिए 2 लाख रुपए की मांग भी की. हालांकि युवकों ने सुबह दोनों लोगों को एक सुनसान इलाके में छोड़ दिया. बता दें कि पीड़िता ने अपने साथी के साथ सोमवार शाम को गोवर्धन विलास पुलिस स्टेशन में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें- शाहरुख का पिता धर्म बदलकर सिख से बना था मुस्लिम, दो बार जेल गया; अब बेटे समेत फरार

गैंगरेप की इस घटना पर उदयपुर के एडिशनल एसपी अनंत कुमार ने कहा, "मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू की गई है. पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में करीब चार आरोपियों को चिन्हित करके उन्हें हिरासत में लिया है. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई और आगे मामले की जांच में जुट गई है."

LIVE TV