राजस्थान: MLA ने खाद्य सामग्री वितरण के लिए वाहन को दिखाई हरी झंडी, कहा...

विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस महामारी फैली हुई है. यह एक बहुत ही भयंकर बीमारी है. इसको लेकर जरूरतमंद लोगों के लिए खाद्य सामग्री भेजा गया है.

राजस्थान: MLA ने खाद्य सामग्री वितरण के लिए वाहन को दिखाई हरी झंडी, कहा...
राजस्थान में वायरस के मरीजों की संख्या 40 पर पहुंच गई है.

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में पंचायत समिति कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर जरूरतमंद लोगों के लिए भामाशाह भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. गुरुवार को विधायक सुरेश मोदी ने खाद्य सामग्री वितरण के लिए वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

यह हर ग्राम पंचायत एव नगरपालिका क्षेत्र में जाकर जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री वितरित करेगा. इस दौरान उपखंड अधिकारी साधुराम जाट तहसीलदार बृजेश अग्रवाल बीडीओ राजू राम सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहे. वहीं, दुसरी ओर विधायक सुरेश मोदी की ओर से कपिल अस्पताल में मरीजो में भोजन करवाया गया. साथ ही कोरोनो वायरस को लेकर प्रशासन भी भामाशाह से जरूरतमंद लोगों के लिए अपील कर रहा है.

वहीं, विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस महामारी फैली हुई है. यह एक बहुत ही भयंकर बीमारी है. इसको लेकर आज जरूरतमंद लोगों के लिए खाद्य सामग्री के लिए वाहन रवाना किया गया है. वाहन ग्राम पंचायत एव नगरपालिका क्षेत्र में जाकर लोगों को खाद्य सामग्री वितरित करेगा. उन्होंने कहा कि इस समय लोगों को आगे आकर मदद करनी चाहिए.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच केंद्र सरकार ने बुधवार से पूरे देश में 14 अप्रैल तक लाकडाउन कर दिया है. इस दौरान जरुरी सेवाओं को छोड़कर सभी चीजों पर प्रतिबंध रहेगा. वहीं, केंद्र एंव राज्य की तरफ से बार-बार लोगों को बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान किसी भी आवाश्यक वस्तुओं के साथ खाने-पीने की कोई कमी नहीं होगी. साथ ही सरकार ने संपन्न, समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से अपील की है कि वो आगे आकर गरीब लोगों की इस कठिन समय में मदद करें.

बता दें कि, राजस्थान में दो नए कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसके बाद अब यहां इस घातक वायरस के मरीजों की संख्या 40 पर पहुंच गई है. अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया कि एक मरीज 45 वर्षीय है और जयपुर का रहने वाला है. वहीं दूसरा, 35 वर्षीय मरीज झुंझनू का है.