मोदी पाकिस्तान का भय दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं: अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अपने सरकार की बात करें हम अपनी बात करें फैसला खुद ब खुद हो जाएगा.

मोदी पाकिस्तान का भय दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं: अशोक गहलोत
असली राष्टवादी तो हम है जिसने देश को एक रखा है.

शाहपुरा: इस समय देश में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर रणभेरी बज चुकी है. सभी दल सत्ता मे आने के लिए हर मुमकिन कोशिश में जुटे हुए है. आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में अजमेर के शाहपुरा में सीएम अशोक गहलोत ने जनसभा की जहां उन्होनें पीएम पर जमकर निशाना साधा. सीएम गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मनमोहन सरकार को बदनाम करने का काम किया है.

अशोक गहलोत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अपने सरकार की बात करें हम अपनी बात करें फैसला खुद ब खुद हो जाएगा. गहलोत ने कहा कि मोदी पाकिस्तान का भय दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं. मोदी ने राष्ट्रवाद के नाम पर देश मे भय का माहौल बना दिया है. हिंदुस्तान के मुकाबले क्या चीज है पाकिस्तान. असली राष्टवादी तो हम है जिसने देश को एक रखा है. हमने देश के टुकड़े नहीं होने दिए.

साथ ही गहलोत ने यूपी के सीएम के मोदी सेना के बयान को लेकर कहा कि इसके लिए आदित्यनाथ योगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए. सेना देश की है न कि मोदी की जिसपर हमे गर्व है. टीवी पर झूठ दिखाया जा रहा कि वह दबाव में है क्योंकि जो सच बोलता है उस पर छापे मारे दिए जाते हैं. 

सीएम ने कही कि पीएम कहते है वह ओबीसी है इसलिए हम आलोचना करते है, लेकिन पीएम पिछड़ों का नाम लेकर भावनात्मक मुद्दों के जरिए अपनी कमियां छिपाना चाहते है. पीएम विकास के एक पर कुछ नहीं कहते. वह सिर्फ रामद्वारा मंदिर का उठाते है. मोदी अपने 5 साल की उपलब्धियां जनता को क्यों नहीं बता रहे है. जनता अब यह सब बातें जान चुकी है. इस बार लोकसभा का चुनाव देश का चुनाव है प्रजातंत्र को बचाने का चुनाव है.