जयपुर: कालाडेरा की रीको इलाके में हुए मर्डर का खुलासा, जमीन बेचान थी वजह

जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके में बीती रात को हुए मर्डर के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

जयपुर: कालाडेरा की रीको इलाके में हुए मर्डर का खुलासा, जमीन बेचान थी वजह
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर शर्मा के निर्देश पर टीम बनाई गई थी.

प्रदीप सोनी, चौमूं: जयपुर जिले के कालाडेरा थाना इलाके में बीती रात को हुए मर्डर के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कालाडेरा थानाधिकारी धर्म सिंह ने बताया आरोपी प्रकाश रंजन को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया था. 

ये भी पढ़ें: ग्रह-नक्षत्रों नहीं, इस रक्षाबंधन चलेगी बहनों की मर्जी, सालों बाद आया है शुभ संयोग

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर शर्मा के निर्देश पर टीम बनाई गई थी. टीम का नेतृत्व गोविंदगढ़ सीईओ संदीप सारस्वत ने किया. एसपी द्वारा बनाई गई टीम को आज बड़ी सफलता मिली और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बड़े भाई प्रकाश रंजन ने अपने छोटे भाई शशि रंजन की लोहे के पाइप से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और वारदात के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया था. 

थाना प्रभारी धर्म सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच पुश्तैनी जमीन को बेचने का विवाद चल रहा था. दोनों भाई शराब पीने के आदी हैं जो अक्सर घर में इस जमीन को बेचने को लेकर विवाद करते रहते थे. बीती रात को भी इसी जमीन को बेचने को लेकर कहासुनी हुई और बात जहां तक बिगड़ गई कि बड़े भाई ने पाइप उठाकर छोटे भाई की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही. वहीं, जयपुर जिला एसपी शंकर दत्त शर्मा ने पूरी टीम को नगद पुरस्कार प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें: कोविड संकट के बीच CM गहलोत ने PM मोदी को लिखा पत्र, की ये मांग...