सीकर: मकान से बह रहा था खून, लोगों के हंगामे से सामने आया ऐसा सच कि...

पूछताछ में सामने आया कि सीकर निवासी मुकेश जो कि टोडा गांव में पीएनबी बैंक में कार्य करता था, वो रविवार को कमरे पर आया था. इस दौरान उन्होंने उसने शराब पी रखी थी. 

सीकर: मकान से बह रहा था खून, लोगों के हंगामे से सामने आया ऐसा सच कि...
पानी में बहते हुए खून को देखकर लोगों ने हंगामा कर दिया और उससे मारपीट की.

अशोक सिंह, सीकर: जिले के नीमकाथाना कोतवाली थाना अंतर्गत छावनी स्थित गुर्जर कॉलोनी में वार्ड नंबर 15 मे एक मकान से खून बहता देखकर वार्ड के लोगों ने हंगामा कर दिया. क्षेत्र में अफवाह फैली कि मकान में किसी का मर्डर हो गया, जिससे आसपास के मोहल्ला वार्ड के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटना स्थल की जानकारी ली. किराए के मकान में रह रहे एक युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की. पूछताछ में सामने आया कि सीकर निवासी मुकेश जो कि टोडा गांव में पीएनबी बैंक में कार्य करता था, वो रविवार को कमरे पर आया था. इस दौरान उन्होंने उसने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में वह किचन में गया तभी उसका हाथ शीशे से लगने से उसका हाथ कट गया, जिससे कमरे में चारों तरफ खून ही खून हो गया.

सुबह जब उसका दूसरा साथी आया तो उसको अस्पताल ले जाकर उसका इलाज करवाया, उसके बाद में कमरे को बिखरे खून को धो दिया तभी खून बहता लोगों ने देख हंगामा कर दिया. वार्ड के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. 

पुलिस प्राथमिक दृष्टि युवक ने शराब के नशे में खिड़की में लगे शीशे से हाथ को चोट लगने से कमरे में जगह जगह खून होना बताया फिर भी पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

मुकेश के साथी शीशम ने बताया कि वह सोमवार को जब सुबह आया तो कमरे में देखा तब मुकेश के हाथ पर चोट लगी हुई थी. इस पर उसने मुकेश को कपिल अस्पताल लाया और उसका इलाज करवाया. तब वापस कमरे पर जाकर जो नीचे खून पड़े थे, उनको पानी से धो रहा था तभी पानी में बहते हुए खून को देखकर लोगों ने हंगामा कर दिया और उससे मारपीट की.

क्या कहना है पुलिस का
कोतवाली थाना अधिकारी करण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि छावनी स्थित गुर्जर कॉलोनी में टोडा बैंक में मुकेश चपरासी का काम करता है और दो बैंक कर्मचारी रिकवरी का कार्य करने वाले साथ रहते थे. रविवार को जब मुकेश सीकर से नीमकाथाना आया, तब नशे की हालत में था और कमरे में आकर और रसोई की तरफ गया. तभी उसका हाथ शीशे से लग गया और उसका हाथ कट गया. इससे नशे की हालत में वही इधर-उधर घूमता रहा और चारों तरफ खून हो गया. पुलिस प्राथमिक दृष्टि से इसे स्वयं के हाथ कटने से यह घटना बताई. वहीं पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.