Makrana में ट्रक के नीचे आने से 4 वर्षीय बच्ची की मौत, ड्राइवर हुआ फरार
Advertisement

Makrana में ट्रक के नीचे आने से 4 वर्षीय बच्ची की मौत, ड्राइवर हुआ फरार

मकराना में माता-पिता के साथ निकली एक चार वर्षीय एक बच्ची की ट्रक के नीचे आने से सिर में गंभीर चोट लग गई.

Makrana में ट्रक के नीचे आने से 4 वर्षीय बच्ची की मौत, ड्राइवर हुआ फरार

Makrana: मकराना में माता-पिता के साथ निकली एक चार वर्षीय एक बच्ची की ट्रक के नीचे आने से सिर में गंभीर चोट लग गई. जिसके बाद बच्ची के पिता उसे लेकर शहर के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: मकराना विधायक ने जीत पर जताई खुशी, बोलें-जनता ने विकास को दिलाई जीत

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची मकराना पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए जांच शुरू कर दी है. जानकारी अनुसार मनोज नाथ पुत्र श्यामलाल नाथ निवासी शिव कॉलोनी मकराना गुरुवार को अपनी चार वर्षीय पुत्री हंसिका व पत्नी को बाइक पर लेकर गुणावती की ओर गया था. इस दौरान बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए घाटी स्थित पेट्रोलपंप पर रुके. जहां मनोज नाथ ने अपनी पत्नी व पुत्री को बाइक से उतारकर पार्किंग साइड में खड़ा कर पेट्रोल भरवाने लगा. पार्किंग के पास खड़े मार्बल लदान ट्रक को उसके चालक ने स्टार्ट कर पीछे लिया. जिससे ट्रक के पीछे खड़ी बच्ची की माता साईड में गिर गई और बच्ची ट्रक के चपेट में आ गई. 

यह भी पढ़ें: Makrana: मकान की छत पर गिरी आकाशीय बिजली तो धराशाही हो गया आशियान

ट्रक का टायर बच्ची के सिर पर चढ़ गया. बच्ची व उसकी माता के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पिता मनोज आए और बच्ची को राजकीय उप जिला चिकित्सालय मकराना पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस दौरान सूचना मिलने पर मकराना थाना के एसआई मुमताज खां मय पुलिस जाब्ता के हॉस्पिटल पहुंचे. घटना की जानकारी लेकर पुलिस घटनास्थल पहुंची और आसपास के लोगों से ट्रक चालक व घटना की पूछताछ की.

Reporter: Hanuman Tanwar

Trending news