मेड़ता रोड पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सात लाख रुपए की स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1474981

मेड़ता रोड पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सात लाख रुपए की स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के जारोड़ा गुजरान की ढाणी में मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी एवं बिक्री करने के आरोपी को पुलिस ने 180 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

मेड़ता रोड पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सात लाख रुपए की स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

नागौर: मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के जारोड़ा गुजरान की ढाणी में मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी एवं बिक्री करने के आरोपी को पुलिस ने 180 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. लूट,हत्या का प्रयास एवं मादक पदार्थों की बिक्री के कई मामलों में वांछित अपराधी श्यामलाल के ढाणी में छुपे होने की सूचना मिलने पर थानाधिकारी राजपाल ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मेड़ता रोड थाना अधिकारी राजपाल सिंह ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए थाना क्षेत्र के जारोडा गुजरान की एक ढाणी में छुपकर लंबे समय से स्मैक की तस्करी कर रहे हैं वांछित अपराधी श्यामलाल पुत्र रामाकिशन जाट को 180 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी से बरामद स्मैक की कीमत सात लाख बताई जा रही है. आरोपी श्यामलाल ने बताया कि वह स्मैक को 3 से 5 हजार रुपए प्रति ग्राम के भाव से बेचा करता है. मेड़ता रोड पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े कई मामलों के खुलासा होने की उम्मीद है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा ने मामला दर्ज कर जांच मेड़ता सीआई रोशनलाल सांमरिया के सुपुर्द कर दी है. थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी कई थानों में दर्ज लूट हत्या का प्रयास एवं मादक पदार्थों की बिक्री के मामलों में वांछित है.
 

इन थानों में दर्ज हैं मामले

 जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र में वर्ष 2002 को हुई लूट की वारदात में आरोपी 10 वर्ष के कारावास की सजा में जमानत के पश्चात फरार चल रहा है.

 वर्ष 2008 में पाली जिले के रायपुर थाने में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले का आरोपी है अपराधी.

वर्ष 2018 में प्रतापगढ़ जिले के धोलापानी थाने में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में आरोपी वंचित है.

Trending news