टूटी सड़कों और आवारा सांड के मुद्दे पर गरमाई बैठक, गुस्साएं पार्षद ने सदन में फेंकी कुर्सी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212271

टूटी सड़कों और आवारा सांड के मुद्दे पर गरमाई बैठक, गुस्साएं पार्षद ने सदन में फेंकी कुर्सी

 मेड़ता नगरपालिका के उपाध्यक्ष सलीम मोयल की अध्यक्षता में आयोजित पहली ही साधारण सभा कि बैठक हंगामेदार रही.

गुस्साएं पार्षद ने सदन में फेंकी कुर्सी

Nagaur: मेड़ता नगरपालिका के उपाध्यक्ष सलीम मोयल की अध्यक्षता में आयोजित पहली ही साधारण सभा कि बैठक हंगामेदार रही. शहर में विकास का ढिंढोरा पीट रही नगर पालिका का विरोध करते हुए प्रतिपक्ष भाजपा पार्षदों ने शहर की टूटी सड़कों और आवारा पशुओं से उत्पन्न समस्याओं को लेकर लॉबी में पंहुचकर जोरदार हंगामा किया. बैठक शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष पवन परतानी ने शहर की टूटी सड़कों , आवारा बंदरों और सांडो की समस्याओं को लेकर सत्ता पक्ष को जवाब देने को कहा, लेकिन सत्ता पक्ष कि ओर से प्रतिपक्ष की आवाज को दरकिनार करते हुए अपना प्रतिवेदन पढ़ना जारी रखा गया, जिससे नाराज भाजपा पार्षद ने गुस्से में आकर कुर्सी को लॉबी कि तरफ फेंक दिया. 

मामला यहीं शांत नहीं हुआ भाजपा पार्षद इतने नाराज हुए कि वह साधारण सभा कि बैठक का बहिष्कार करते हुए सभा कक्ष से बाहर निकल गए. नेता प्रतिपक्ष ने नगर पालिका के विकास के दावों को कागजी बताते हुए कहा कि विकास केवल फाइलों में ही दब कर रह गया है नगर पालिका में बनाए जा रहें पदों को लेकर कोई स्पष्ट नीति नजर नहीं आ रही साथ ही नगरपालिका की पहली बैठक में कांजी हाउस बनाने के पारित किए गए प्रस्ताव पर कोई कार्रवाई नहीं होने से शहर में आवारा जानवरों की तादाद दिनों दिन बढ़ती जा रही है. जिससे आमजन को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, जहां बंदरों के काटने एवं उत्पात मचाने से लोग परेशान है तो वहीं दूसरी ओर आवारा सांड के हमलों से कई लोगों की जान पर चली गई हैं.

साधारण सभा की अध्यक्षता कर रहे नगर पालिका उपाध्यक्ष सलीम मोयल ने प्रतिपक्ष द्वारा पट्टों में की जा रही धांधली को गलत बताते हुए सभी कार्य नियमानुसार होने की बात कही।

Reporter : Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें - सूने मकान से जेवरात और नोटों की मालाओं पर चोरों ने किया हाथ साफ

 

Trending news