डॉ.अर्चना शर्मा को न्याय दिलाने के लिए तेज हुए सुर, डॉक्टरो ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement

डॉ.अर्चना शर्मा को न्याय दिलाने के लिए तेज हुए सुर, डॉक्टरो ने सौंपा ज्ञापन

मकराना के सभी निजी और सरकारी चिकित्सकों ने  शनिवार को कार्य का बहिष्कार किया है और सभी चिकित्सक व चिकित्सा कर्मी मकराना शहर के सीबीएम हॉस्पिटल के बाहर एकत्रित हुए, और पैदल शांति मार्च निकाला.

तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Makrana: तहसील में शनिवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अंतर्गत में लालसोट की चिकित्सक अर्चना शर्मा को न्याय दिलाने की मांग को लेकर चिकित्सकों व चिकित्सा कर्मियों ने 2 किलोमीटर का पैदल शांति मार्च निकाला. साथ ही अर्चना शर्मा को इंसाफ दिलाने के लिए तहसीलदार दिनेश कुमार शर्मा को  इस बाबत  ज्ञापन सौंपा है. आपको बता दें कि मकराना के सभी निजी और सरकारी चिकित्सकों ने  शनिवार को कार्य का बहिष्कार किया है और सभी चिकित्सक व चिकित्सा कर्मी मकराना शहर के सीबीएम हॉस्पिटल के बाहर एकत्रित हुए, और पैदल शांति मार्च निकाला, जिसमें जस्टिस फोर डॉक्टर अर्चना शर्मा का एक बैनर लेकर सभी विभिन्न मार्गो से होते हुए उपखंड कार्यालय मकराना पहुंचे, जहां पर मकराना तहसील दिनेश कुमार शर्मा को उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा के नााम का ज्ञापन सौंपा है.

यह भी पढ़ेः इस सरकारी योजना से आसानी से मिल जाएगा अपना घर, जानें क्या है रजिस्ट्रेशन का तरीका

चिकित्सक व चिकित्सा कर्मी ने इस ज्ञापन में अवगत करवाया गया कि दौसा जिले के लालसोट में स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अर्चना शर्मा को झूठे मुकदमे में फंसाकर आत्महत्या के लिए बाध्य करने की घटना से मकराना व समस्त चिकित्सा समुदाय आहत  है, इस जघन्य घटना के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मकराना ने सांकेतिक कार्य बहिष्कार किया है. कर बाहर-बाहर गुहार लगाने के बावजूद प्रशासन द्वारा दोषियों के विरूद्ध अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं होने के कारण इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मकराना द्वारा राज्य सरकार को चेतावनी दी जाती है, कि जल्द ही डॉ अर्चना शर्मा के हत्या के सभी दोषियों को गिरफ्तार करें और हत्या का मुकदमा दायर करते हुए कार्यवाही करवाएं, अन्यथा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मकराना सहित समस्त राजस्थान में चिकित्सा समुदाय द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार व प्रशासन की होगी.

Reporter: Hanuman Tanwar

Trending news