अवैध अतिक्रमण के कारण आमजन को हो रही है काफी परेशानी, हटवाने के लिए सौंपा ज्ञापन
Advertisement

अवैध अतिक्रमण के कारण आमजन को हो रही है काफी परेशानी, हटवाने के लिए सौंपा ज्ञापन

नगौर के डीडवाना शहर के मुख्य बाजार में हुए अवैध अतिक्रमण के कारण रहागीरों के साथ आमजन को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है.

अवैध अतिक्रमण के कारण आमजन को हो रही है काफी परेशानी, हटवाने  के लिए सौंपा ज्ञापन

Deedwana- नगौर के डीडवाना शहर के मुख्य बाजार में हुए अवैध अतिक्रमण के कारण रहागीरों के साथ आमजन को काफी परेशानियों को  सामना करना पड़ रहा है, जिसे लेकर क्षेत्र के लोगों ने उपखंड अधिकारी के नाम नायब तहसीलदार दीनदयाल खींची को ज्ञापन सौंपा है, साथ ही अतिक्रमण हटाने की मांग भी की है.

इस ज्ञापन में लोगों ने  बताया कि, मुख्य बाजार के चौखण्डिया भैरू मंदिर से बालाजी की कुटी तक मुख्य बाजार में अवैध रूप से हाथ ठेले खड़े रहते हैं. वहीं, दुकानदार भी खाली बची जगह पर  अपना सामान रखकर  रास्ते को घेर लेते है, जिससे आने जाने में आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसकी वजह से मुख्य बाजार काफी संकरा हो गया है और लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

गौरतलब है कि  हालात इस कदर बदत्तर है कि आम लोगों का पैदल चलना भी दूभर हो गया है. इस समस्या के कारण वहां  दुकान कर रहे व्यापारियों  को भी काफी नुकसान पहुंच रहा है और व्यापारियों का व्यापार करना भी मुश्किल हो गया है. इसे देखते हुए लोगों ने तुरंत अतिक्रमण हटाने की मांग की है.

Reporter: Hanuman Tanwar

Trending news