नागौर में खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी आधुनिक सुविधायुक्त क्रिकेट एकेडमी : धनंजय सिंह खींवसर
Advertisement

नागौर में खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी आधुनिक सुविधायुक्त क्रिकेट एकेडमी : धनंजय सिंह खींवसर

Nagaur : नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक खींवसर फोर्ट में धनंजय सिंह खींवसर की अध्यक्षता में संपन्न हुई. जिसमें अध्यक्ष खींवसर ने नागौर और खींवसर में जल्द ही क्रिकेट एकेडमी खोलने की घोषणा की.

नागौर में खिलाड़ियों को जल्द मिलेगी आधुनिक सुविधायुक्त क्रिकेट एकेडमी : धनंजय सिंह खींवसर

Nagaur : नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन नागौर की कार्यकारिणी की बैठक खींवसर फोर्ट खींवसर में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष धनंजय सिंह खींवसर ने कहा कि खींवसर में स्थान तय कर लिया गया है और जल्द ही क्रिकेट अकादमी का कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

खींवसर की क्रिकेट अकादमी को उच्च स्तरीय मानकों जैसे घास, पिच हेतु मेट और प्रैक्टिस के लिए नेट समेत पूर्ण सुविधा युक्त मैदान बनाकर खिलाड़ियों को विश्वस्तरीय सुविधा देने का कार्य किया जाएगा. साथ ही नागौर में भी क्रिकेट अकादमी शुरू करने के प्रयास जारी कर दिए है, इसके लिए नागौर में मैदान देखे जा रहे है.

धनंजय सिंह खींवसर ने कहा कि नागौर के खेल प्रेमियों को क्रिकेट अकादमी की सुविधा उपलब्ध करना हमारी प्राथमिकता है और एसोसिएशन के सदस्य , खींवसर और नागौर में क्रिकेट अकादमी की कार्ययोजना तय कर जल्द से जल्द इन प्रयासों को धरातल पर लाने की दिशा में कार्य काम कर रहे हैं.

एसोसिएशन के सचिव राजेन्द्र सिंह नान्दू ने बताया कि अध्यक्ष धनंजय सिंह खींवसर का खेल के प्रति लगाव सदैव रहा है और वे खेल से सदैव जुड़े रहें है, उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर स्क्वैश टीम की कप्तानी भी की है, उनके नेतृत्व में खिलाड़ियों को जोड़ने पर ग्रामीण क्षेत्र की छिपी प्रतिभाओं को मंच प्रदान करके आगे बढाने के पूर्व की तरह सार्थक सफल प्रयास किये जायेंगे और आगामी दिनों में नागौर की खेल प्रतिभाओं को अपने उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन हेतु उचित स्थान प्रदान करवाना भी उनकी प्राथमिकता है. 

एसोसिएशन अध्यक्ष खींवसर ने बताया कि मैदान तैयार होने बाद खींवसर में बड़े क्रिकेट मैच आयोजित करवाने के प्रयास होंगे. बैठक में पूर्व अध्यक्ष रामेश्वर लाल डूडी की माताजी और नागौर के पूर्व क्रिकेटर भरत पालड़िया के देवलोकगमन पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

इस दौरान उपाध्यक्ष नसरूदीन अंसारी, कोषाध्यक्ष शिवशंकर व्यास, सयुंक्त सचिव राजेश विश्नोई, कैलाश चौधरी, कार्यकारिणी सदस्य सुशील जाखड़, मुकेश कुमार भार्गव, नरेश सोलंकी, हर्षवर्द्धन सिंह नांधु सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे.

रिपोर्टर- हनुमान तंवर

अन्य खबरें

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

नागौर की खबरों को लिए क्लिक करें

Trending news