नागौर में BJP ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध, कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232834

नागौर में BJP ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध, कांग्रेस पर साधा निशाना

राजस्थान के नागौर भाजपा जिला मुख्यालय पर आपातकाल को काला दिवस के रूप में मनाया गया. इस मौके पर BJP विधायक मोहन राम चौधरी ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

नेहरू पार्क में कार्यकर्ताओं ने बांहों में काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज किया

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय पर आज भाजपा द्वारा आपातकाल को काला दिवस के रूप में मनाया गया. इंदिरा गांधी की सरकार के 25 जून, 1975 में लगाये गए आपातकाल को गलत निर्णय बताते हुए भाजपाइयों ने इस वर्षी को काला दिवस के रूप में मनाते हुए बांहों में काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज किया. नागौर जिला मुख्यालय के नेहरू पार्क में भाजपा प्रदेश मंत्री मधु कुमावत के नेतृत्व में मौजूद सैकड़ों भाजपाइयों ने कहा कि इस गलत निर्णय के लिए कांग्रेसियों को आज जनता से माफी मांगनी चाहिए. इस मौके पर भाजपा विधायक मोहन राम चौधरी ने कहा कि आपातकाल लगने वाला आज का दिन काला दिन था. जिसे तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने इतिहास के पन्नों को भी काला करने का काम किया है. आपातकाल में इंदिरा सरकार ने मनमानी करते हुए जनंसघ के बड़े नेताओं को जेल में बंद कर दिया था. मीडिया पर लगाम लगाने का काम किया था. इसलिए कांग्रेस देश की जनता की दोषी है. इस कुकृत्य के लिए देश की जनता से कांग्रेसियों को सरेआम माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें-  जयपुर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो पहले पढ़ लें यह खबर, बाद में नहीं होगा पछतावा

इसके साथ ही प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, विधायक मोहन राम चौधरी सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने नेहरू पार्क के महात्मा गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेस के सद्बुद्धि के लिए पाठ किया. इस मौके पर भाजपा से विधायक मोहन राम चौधरी ने भी संबोधित किया. जिलाध्यक्ष मोहनराम चौधरी , डॉ हापूराम चौधरी , जिला महामंत्री रमेश अपूर्वा , भाजपा नेता अर्जुन राम मेहरिया, पुष्पा बागडिया सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे. 

Reporter- Damodar Inaniya

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news