विधायक ने किया पानी की टंकी र्निमाण कार्य का भूमि पूजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223990

विधायक ने किया पानी की टंकी र्निमाण कार्य का भूमि पूजन

 नागौर के जायल में उच्च जलाशय पानी की टंकी निर्माण हेतु विधायक डॉ मंजू देवी मेघवाल द्वारा भूमि पूजन कर शिलान्यास किया गया. इस दौरान विधायक डॉ. मंजू देवी मेघवाल ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हर वर्ग का ख्याल रखकर अनगिनत विकास कार्य करवायें जा रहें हैं.

विधायक डॉ मंजू देवी मेघवाल ने किया भूमि पूजन

Nagaur: नागौर के जायल में उच्च जलाशय पानी की टंकी निर्माण हेतु विधायक डॉ मंजू देवी मेघवाल द्वारा भूमि पूजन कर शिलान्यास किया गया. इस दौरान विधायक डॉ. मंजू देवी मेघवाल ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हर वर्ग का ख्याल रखकर अनगिनत विकास कार्य करवायें जा रहें हैं. विधायक ने कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि जायल विधानसभा के सम्पूर्ण क्षेत्र में बिना भेदभाव विकास कार्य करवायें जा रहें हैं, विधायक ने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेक योजनाओं की जानकारी देते हुए, स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाई जा रही चिरंजीवी योजना आदि योजनाओं के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें - अजमेर में कांग्रेस ने BJP पर संविधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप​

15 लाख की लागत से होगा जलाशय का निर्माण

घर घर पानी पहुचाने के उद्देश्य से दुग्सताऊ ग्राम पंचायत के बोडिन्द खुर्द में बनने वाली उच्च जलाशय पानी की टँकी का निर्माण लगभग 15 लाख रुपये की लागत से होगा. टँकी के निर्माण से बोडिन्द खुर्द ओर बोडिन्द कला गांव के ग्रामीणों को पेयजल समस्या से राहत मिलगी. इस दौरान क्षेत्र में पेयजल की समस्या से राहत मिलती नजर आने पर ग्रामवासियों ने विधायक का आभार जताया.अब ग्रामीणों को पानी के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा और ना ही पानी की समस्या रहेगी. कार्यक्रम में दुग्सताऊ ग्राम सरपंच इंद्रा देवी ,राजेन्द्र डिडेल,कैलाश खारड़िया सहित सेकड़ों ग्रामीण मौजूद रहें.

Reporter - Damaodar Inaniya

अपने जिलें की खबरों को जानने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news