नागौर- कुचेरा थाना के पास भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रेलरों की भिड़ंत में तीन‌ जनों की मौत
Advertisement

नागौर- कुचेरा थाना के पास भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रेलरों की भिड़ंत में तीन‌ जनों की मौत

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिल में कुचेरा थाना क्षेत्र के जुंजाला गांव के निकट भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां दो ट्रेलरों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस पूरे हादसे में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई.

नागौर- कुचेरा थाना के पास भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रेलरों की भिड़ंत में तीन‌ जनों की मौत

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिल में कुचेरा थाना क्षेत्र के जुंजाला गांव के निकट भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां दो ट्रेलरों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस पूरे हादसे में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक गंभीर घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही ट्रेलर आपस में पूरी तरह से चिपक गए. सूचना मिलते ही कुचेरा थाना पुलिस से मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से दोनों ही ट्रेलर को अलग किया गया.

 इसके बाद एक गंभीर घायल को बाहर निकालकर एंबुलेंस 108 की मदद से कुचेरा अस्पताल ले जाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागौर रेफर किया गया. हादसा सुबह 6:30 बजे के करीब हुआ जहां दो ट्रेलर तेज गति से आमने-सामने से भीड़ गए. इस पूरे हादसे में हनुमानगढ़ के दांतावाली निवासी सलमान गंभीर रूप से घायल हुआ. जिससे प्राथमिक उपचार के बाद नागौर हाई सेंटर रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान दम तोड दिया. वहीं हनुमानगढ के दौलतवाली गांव निवासी सलीम व दूसरे ट्रेलर चालक पाली निवासी शैतान राम रावत की दर्दनाक मौत हो गई. 

यह भी पढ़े- Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: राघव की दुल्हनिया बनने को तैयार परिणीति, जश्न में डूबा पूरा प

दोनों ही मृतकों के‌ शवों को मूण्डवा के राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया. वहीं तीसरे मृतक सलमान के शव को नागौर जेएलएन अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया और मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया. वहीं हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की भारी कतारें ले गई. इस दौरान मूण्डवा वृताधिकारी व मूण्डवा पुलिस कुचेरा पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से सड़क के किनारे कर यातायात को सुचारू किया.

यह भी पढ़े- Trending Quiz : वो कौन सा पौधा है, जो दवा भी है और जहर भी?

Trending news