युवक को जगह-जगह से नोचकर बंदरों ने किया घायल, सामने आया दर्दनाक मामला
Advertisement

युवक को जगह-जगह से नोचकर बंदरों ने किया घायल, सामने आया दर्दनाक मामला

बंदर के हमले में घायल घायल युवक को तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए राजकीय उपजिला चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को अजमेर रेफर कर दिया.

युवक को जगह-जगह से नोचकर बंदरों ने किया घायल, सामने आया दर्दनाक मामला

Parbatsar: परबतसर में लाल और काले मुंह के बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि शहर में बंदरों के आतंक से भय का माहौल बना हुआ है. परबतसर के बोहरों के बास में युवक पर लाल मुह के बंदर ने हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार तुषार सेठी अपने किराए के मकान से काम पर जाने के लिए घर से निकला था कि अचानक लाल मुंह के एक बंदर ने तुषार पर हमला कर जगह जगह से नोच कर उसे घायल कर दिया. 

बंदर के हमले में घायल घायल युवक को तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए राजकीय उपजिला चिकित्सालय लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को अजमेर रेफर कर दिया. शहरवासियों का कहना है कि शहर में बंदरों की तादाद काफी बढ़ गयी है, जिससे भय का माहौल बना है. बंदर अपनी टोली के साथ आम इंसान की तरह सड़कों पर घूमते हैं यदि उन्हें भगाया जाता है तो उन्हीं पर टूट पड़ते हैं. कई बार बंदर घरों के अंदर तक आकर खाने पीने के समान उठाकर ले जाते हैं.

ये भी पढ़ें- उत्तर पश्चिम रेलवे ने रचा इतिहास, संपूर्ण भारत में रहा प्रथम स्थान पर

 

 इस कारण दिन में भी घरों के दरवाजे बंद रखने पड़ते हैं. शहरवासी छोटे बच्चों को बंदरों के भय से घर के बाहर तक नहीं भेजते. नगरपालिका प्रशासन को भी बंदरों के आतंक के बारे में कई बार अवगत कराया गया है लेकिन कोई भी निदान नहीं किया गया. नगरपालिका में लिखित में देने के बाद कर्मचारी कई दिनों तक बंदरों को बाहर निकालने के लिए टालते गए. बार बार पूछने पर भी संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं मिला. कुछ दिनों पूर्व भी विधायक रामनिवास गावड़िया की जनसुनवाई में भी बंदरों की शहर में हरकतों और जनता में भय के माहौल को लेकर लिखित में जनप्रतिनिधियों से लेकर विधायक को शिकायत दी गयी परन्तु उस पर भी कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई. अब शहर में एक युवक पर बन्दर द्वारा हमला कर घायल कर दिया गया. 

Report-Hanuman Tanwar

Trending news