Nagaur News: मकराना में बकरियों को पानी पिलाना युवक को पड़ा भारी, हो गई मौत!
Advertisement

Nagaur News: मकराना में बकरियों को पानी पिलाना युवक को पड़ा भारी, हो गई मौत!

Nagaur News: नागौर के मकराना के जाखली गांव में बकरियां चरा रहे एक 16 वर्षीय युवक की नाड़ी में डूबने से मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने उसको बाहर निकालकर राजकीय उप जिला चिकित्सालय मकराना पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

Nagaur News: मकराना में बकरियों को पानी पिलाना युवक को पड़ा भारी, हो गई मौत!

Nagaur News: नागौर के मकराना के जाखली गांव में नाडी में डूबने से 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई. आपको बता दें कि युवक बकरियों को नाड़ी में पानी पिला रहा था, इशी दौरान ये घटना घट गई,इस दौरान सूचना मिलने पर मकराना थाना के हेड कांस्टेबल मोहम्मद सईद मय जाब्ता के अस्पताल पहुंच गए. मृतक के पिता जाखली निवासी नारूराम पुत्र रामूराम मेघवाल ने पुलिस को रिपोर्ट दी हैं, कि उसका 16 वर्षीय पुत्र कानाराम शनिवार को बकरिया चराने गया था. कानाराम बकरियों को पानी पिलाने के लिए नाड़ी के पास गया.

 जहां उसका पैर फिसल गया और वह नाड़ी में जाकर गिर गया. जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई. जानकरी मिलने पर परिजन नाड़ी पर पंहुचे और ग्रामीणों की सहायता से उसे बाहर निकाला.जिसके बाद उसे मकराना के राजकीय उप जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे.जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

आपको बता दें कि कानाराम अपने चार भाई बहनों में सबसे छोटा था और 7वीं कक्षा में पढ़ाई करता था,वहीं तीन माह पूर्व उसकी माता लाली देवी की केंसर से मौत हो गई थी.अब परिवार में पिता नारूराम सहित दो बहनें और एक भाई ही हैं.

ये भी पढ़ें- Big Breaking: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे छात्रसंघ चुनाव, 15 यूनिवर्सिटीज को भेजी आदेश की कॉपी

 

 

Trending news