उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का विरोध जारी, आज नागौर के 5 कस्बे बंद
Advertisement

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का विरोध जारी, आज नागौर के 5 कस्बे बंद

उदयपुर में टेलर का काम करने वाले कन्हैया लाल की नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा दिनदहाड़े हत्या करने की घटना को लेकर प्रदेश भर में रोष देखा जा रहा है. घटना के विरोध में जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का विरोध जारी, आज नागौर के 5 कस्बे बंद

Nagaur: उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. नागौर जिले में भी पिछले 2 दिनों से इस हत्याकांड का विरोध देखा जा रहा है. आज नागौर जिले के पांच कस्बे इस हत्याकांड के विरोध में पूरी तरह से बंद है.

उदयपुर में टेलर का काम करने वाले कन्हैया लाल की नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा दिनदहाड़े हत्या करने की घटना को लेकर प्रदेश भर में रोष देखा जा रहा है. घटना के विरोध में जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है. प्रदेश के कई कस्बे विरोध स्वरूप कल बंद थे और आज भी यह विरोध लगातार जारी है. हिंदू संगठनों के आह्वान पर जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं.

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

धारा 144 एक महीने के लिए लागू
सरकार द्वारा प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक तरफ जहां प्रदेश भर में धारा 144 एक महीने के लिए लगा दी है. वहीं, इस घटना के बाद से ही पूरे राजस्थान में नेट बंदी लागू कर दी गई थी, जिसमें कल शाम के बाद ढील देनी शुरू कर दी गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी इस घटना का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. नागौर जिले में आज लगातार तीसरे दिन भी इस घटना के विरोध के स्वर सुनाई दिए. दो दिन पहले जहां नागौर मुख्यालय उसके बाद डीडवाना, जायल, जसनगर और परबतसर सहित कई कस्बे बंद रहे थे वही आज फिर से जिले के पांच कस्बे इस घटना के विरोध में बंद है. जिले का मकराना बोरावड लाडनूं निंबी जोधा और रिया बड़ी कस्बा हिंदू संगठनों के आह्वान पर आज पूरी तरह से बंद है. 

शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील 
विरोध को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशों पर सभी बंद वाले कस्बों में अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है और किसी भी प्रकार की शांति भंग करने वाले तत्वों को तुरंत गिरफ्तारी के निर्देश भी पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए हैं. वहीं जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने जिले वासियों से सोशल मीडिया पर फैलने वाली किसी भी आंखों से बचने की अपील भी की है. साथी जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील जिला कलेक्टर द्वारा की गई है.

बता दें कि घटना के बाद से बंद  नेट आज फिर से जिले में चालू कर दिया गया है, लेकिन पुलिस अब भी किसी प्रकार की अफवाह फैलने को लेकर पूरी तरह से सतर्क है.

Reporter- Hanuman tanwar

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news