मेड़ता: गणेश विसर्जन के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़, उठी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345070

मेड़ता: गणेश विसर्जन के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़, उठी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

सामाजिक सौहार्द बिगड़ता देख उपखंड अधिकारी पूरण कुमार धरना स्थल पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने एक शिष्टमंडल को महिलाओं के साथ भेज छेड़छाड़ कर लज्जा भंग करने तथा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करवाया. 

मेड़ता: गणेश विसर्जन के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़, उठी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Merta: मेड़ता शहर में गणेश विसर्जन शोभायात्रा के दौरान समुदाय विशेष के युवाओं द्वारा हिंदू महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर अभद्रता करने का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. इसके चलते हिंदू संगठनों द्वारा मीरा चौक में धरना प्रदर्शन कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने तथा पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की मांग को लेकर मेड़ता बंद का आह्वान किया गया.

गणेश विसर्जन की शोभायात्रा के दौरान तेलियों के मोहल्ले स्थित खातियों की खतोड़ मस्जिद के पास वर्ग विशेष के 20 - 25 युवाओं द्वारा हिंदू महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं करने से नाराज हिंदू संगठनों द्वारा चारभुजा चौक पर धरना देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर देर रात तक धरना जारी रहा. 

यह भी पढे़ं-  राजस्थान पंचायत सहायकों का आज से कलमबंद आंदोलन शुरू, शहीद स्मारक पर डालेंगे महापड़ाव

सामाजिक सौहार्द बिगड़ता देख उपखंड अधिकारी पूरण कुमार धरना स्थल पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने एक शिष्टमंडल को महिलाओं के साथ भेज छेड़छाड़ कर लज्जा भंग करने तथा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर पूछताछ के लिए 4 युवकों को हिरासत में लिया है. 

बता दें कि युवाओं द्वारा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने की सूचना मिलते ही शोभायात्रा को बीच रास्ते ही 45 मिनट तक रोक कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई, जिस पर पुलिस के आला अधिकारी आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देते दिखाई भी दिए. 

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
पुलिस के लचर रवैये के चलते मेड़ता की गंगा जमुना तहजीब को ग्रहण लगना शुरू हो गया है. पुलिस द्वारा वक्त रहते ही कार्रवाई नहीं करने से दोनों वर्गों में तनाव बढ़ता ही जा रहा है. अनहोनी की आशंका के चलते भारी पुलिस बल के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा मौके पर मौजूद रहे.

हिंदू संगठनों द्वारा आज मेड़ता बंद का आह्वान किया गया है जिसके चलते विद्यालयों में अवकाश रखा गया तो वहीं पुलिस प्रशासन कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुस्तैद होता दिखा.

नागौर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें-  Chanakya Niti: इन हरकतों की वजह से जल्दी बूढ़े हो जाते हैं पुरुष, न करें ये काम तो रहेंगे जवान

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

यह भी पढे़ं- भाभियों और शादीशुदा महिलाओं की ये बातें लड़कों को करती हैं अट्रैक्ट, खुद किया खुलासा

 

Trending news