जयपुर के सेंट्रल जेल में हुई पाकिस्तानी कैदी की हत्या

जयपुर की सेंट्रल जेल में आतंकी संगठन सिमी के पांच आतंकी बंद हैं. इन्ही में से एक शाकिर उल्लाह था. बुधवार को बैरक में ही मौजूद अन्य कैदियों द्वारा शाकिर की हत्या कर दी गई. 

जयपुर के सेंट्रल जेल में हुई पाकिस्तानी कैदी की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के सेंट्रल जेल में एक पाकिस्तानी कैदी की मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक कैदी का नाम शाकिर उल्लाह उर्फ मोहम्मद हनीफ बताया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जयपुर की सेंट्रल जेल में आतंकी संगठन सिमी के पांच आतंकी बंद हैं. इन्ही में से एक शाकिर उल्लाह था. बुधवार को बैरक में ही मौजूद अन्य कैदियों द्वारा शाकिर की हत्या कर दी गई. 

आपको बता दें, शाकिर यहां जासूसी मामले में सजा काट रहा था. माना जा रहा है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के चलते ऐसा हुआ है. 

आपको बता दें, 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की बस पर आतंकी हमला किया गया था. इस हमले में देश के 44 जवान शहीद हुए थे. जिसके बाद से ही देशभर में घटना को लेकर गुस्सा है. 

हालांकि, इस मामले में पुलिस द्वारा अब तक कुछ जानकारी नहीं दी गई है और हत्या पर भी कुछ नहीं कहा गया है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और दोषियों का पता चलते ही उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.