करवाचौथ से पहले पत्नी को दिया मौत का तोहफा, बिस्तर में तकिए के नीचे करंट लगाकर पति ने ले ली जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2477823

करवाचौथ से पहले पत्नी को दिया मौत का तोहफा, बिस्तर में तकिए के नीचे करंट लगाकर पति ने ले ली जान

Jaipur News: जयपुर के इस बेरहम शख्स ने पत्नी की हत्या करने के लिए बिस्तर में ही करंट दौड़ा दिया. जहां पर पत्नी सोती थी, वहीं, पर तकिए के नीचे बिजली के तार जोड़ कर करंट जोड़ दिए. जैसे पत्नी देर रात सोने के लिए पहुंची तो उसे तगड़ा झटका लगा और वह गंभीर रूप से झुलस गई. हालांकि इसके बावजूद वह बच गई. 

jaipur news

Jaipur News: पति-पत्नी का सात जन्मों का संबंध होता है, वहीं, राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा केस सामने आया है, जिसमें एक महिला को उसके पति ने करवा चौथ से पहले करंट लगाकर मार डाला. बीवी से छुटकारा पाने के बाद उसने पुलिस से बचने के लिए ऐसा खतरनाक प्लान बनाया कि सच उगलवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि पुलिस की सख्ती के आगे उसने सारा सच कबूल लिया.

जयपुर के इस बेरहम शख्स ने पत्नी की हत्या करने के लिए बिस्तर में ही करंट दौड़ा दिया. जहां पर पत्नी सोती थी, वहीं, पर तकिए के नीचे बिजली के तार जोड़ कर करंट जोड़ दिए. जैसे पत्नी देर रात सोने के लिए पहुंची तो उसे तगड़ा झटका लगा और वह गंभीर रूप से झुलस गई. हालांकि इसके बावजूद वह बच गई. इसके बाद पति ने और क्रूरता दिखाई और पत्नी को बाथरूम ले जाकर उसे एक के बाद एक करंट के तगड़े झटके दिए. इससे उसकी मौत हो गई.

हत्यारा पति भागा अलवर
रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला राजधानी जयपुर के बिंदायका थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. हाल ही में यहां वैशाली उत्सव एस्टेट सोसायटी निवासी पूर्व टीचर आरती गुप्ता की हत्या हुई थी. आरती का पति सुनील कुमार मूलरूप से बिहार निवासी था. वह इलेक्ट्रिशियन है.

लगभग 4-5 दिन पहले उसने करंट से ही पत्नी की हत्या की. उसने पुलिस को गुमराह करने का प्लान बना लिया था. पत्नी की करंट से हत्या करने के बाद वह अलवर भाग गया था. पूछताछ में उसने बताया कि काम के चलते उसे अलवर जाना पड़ा. आरती की मौत के बारे में उसे जानकारी नहीं.

6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज
डीसीपी वेस्ट जयपुर अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि साल भर पहले ही इलेक्ट्रिशियन सुनील आरती के फ्लैट में बिजली ठीक करने गया तो उनकी दोस्ती हो गई. दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किए और दोनों में अक्सर बात होने लगी. इसके बाद सुनील ने आरती के सामने शादी का प्रपोजल रखा. इसे आरती ने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया. दोनों ने शादी भी कर ली और सुनील आरती के फ्लैट पर साथ में ही रहने लगा. इस पर आरती के परिवार वाले भी नाराज न हुए.

आरती ने कॉल रिसीव नहीं किया
करीब 3 दिन पहले जब आरती के घरवालों ने उसे कॉल की तो उसने रिसीव नहीं की. इसके बाद उन्होंने सुनील को कॉल की. सुनीन ने बताया कि वह अपने काम से अलवर गया है. इसके बाद आरती के परिजन फ्लैट पर पहुंचे और पुलिस को इस बारे में सूचित किया.

पुलिस के आने के बाद जब देखा गया तो पाया कि आरती फ्लैट के बाथरूम में झुलसी हुई अवस्था में पड़ी थी. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरती की हत्या के आरोप में सुनील को अरेस्ट कर लिया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news