Bali: बेड़ा नदी में नहाने उतरा 6 श्रद्धालुओं का दल, 1 साथी की डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273375

Bali: बेड़ा नदी में नहाने उतरा 6 श्रद्धालुओं का दल, 1 साथी की डूबने से हुई मौत

बाली उपखंड के नाना थाना क्षेत्र के बेड़ा नदी में 6 श्रद्धालुओं का दल स्नान करने के लिए उतरने के दौरान एक सिरोही जिले के शिवगंज थाना क्षेत्र के केसरपुरा ग्राम निवासी एक श्रद्धालु नारायण पुत्र तगाराम जाती मीणा उम्र 25 वर्ष की डूबने से मौत हो गई. 

1 साथी की डूबने से हुई मौत

Bali: बाली उपखंड के नाना थाना क्षेत्र के बेड़ा नदी में 6 श्रद्धालुओं का दल स्नान करने के लिए उतरने के दौरान एक सिरोही जिले के शिवगंज थाना क्षेत्र के केसरपुरा ग्राम निवासी एक श्रद्धालु नारायण पुत्र तगाराम जाती मीणा उम्र 25 वर्ष की डूबने से मौत हो गई. 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही नाना थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा ने कांस्टेबल नरेश राजपुरोहित और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बहार निकलवाया. नाना थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा ने बताया कि सिरोही जिले के शिवगंज थाना क्षेत्र के केसरपुरा गांव से सभी 6 साथी सुबह महादेव जी के दर्शन के लिए हर-हर गंगे दर्शन को गए थे. वापस आते समय छह साथियों के श्रद्धालु दल ने बेडा नदी को देखने बाइक रोकी. 

यह भी पढ़ें - Sawan 2022: न्याय के देवता के रूप में पूजे जाते हैं भगवान भोलेनाथ, जानें अनोखी कहानी

इस दौरान सभी ने एक साथ नदी में स्नान करने का प्रोग्राम बनाया, जिसमें स्नान करने के दौरान नारायण पुत्र तगाराम जाति मीणा स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चला गया. दोस्तों के काफी प्रयास करने के बाद नारायण लाल को बाहर नहीं निकाला जा सका तो स्थानीय लोगों की मदद से अन्य दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी. 

सूचना मिलते ही थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा कॉन्स्टेबल नरेश राजपुरोहित बेड़ा के स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और बेड़ा चिकित्सालय भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेड़ा नदी में हर वर्ष डूबने के हादसे सामने आते रहे हैं. पुलिस प्रशासन और स्थानीय पंचायत प्रशासन द्वारा बार-बार गहरे पानी में स्नान करने नहीं उतरने की हिदायत के बावजूद लोग हिदायत को हल्के में लेते हैं और इस तरह के हादसे सामने आते है.

Reporter: Subhash Rohiswal

पाली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

ERCP को लेकर भाजपा ने जानबूझकर गलत तथ्य पेश किए-गोविंद सिंह डोटासरा

कुरंजा पधारे, झुंझुनूं के बांसियाल, खेतड़ी को टूरिस्ट स्पॉट बनाने की कवायद

रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका

Trending news