नौकरी करते हुए आकाश ने कैसे की IAS की तैयारी, कपड़ा कारोबारी के बेटे की कहानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203277

नौकरी करते हुए आकाश ने कैसे की IAS की तैयारी, कपड़ा कारोबारी के बेटे की कहानी

भाटुंद ग्राम के मूल निवासी आकाश कुमार शर्मा पुत्र मोहनलाल शर्मा का आईएएस में चयन हुआ. आकाश शर्मा ने 507 वीं रैंक हासिल कर तहसील और गाँव का देश में मान बढ़ाया. आकाश शर्मा के पिता कपड़े का व्यवसाय करते है. माता गृहणी है, भाई  एडवोकेट और दो बहने जिनकी शादी हो चुकी है. 

 

आकाश शर्मा का आईएएस में चयन

Bali: भाटुंद ग्राम के मूल निवासी आकाश कुमार शर्मा पुत्र मोहनलाल शर्मा का आईएएस में चयन हुआ. आकाश शर्मा ने 507 वीं रैंक हासिल कर तहसील और गाँव का देश में मान बढ़ाया. आकाश शर्मा के पिता कपड़े का व्यवसाय करते है. माता गृहणी है, भाई  एडवोकेट और दो बहने जिनकी शादी हो चुकी है. 

आकाश शर्मा एक ग्रामीण अंचल से है. आज आईएएस अधिकारी में चयन होकर गांव की मिट्टी को देश भर में गोरनावित कर रहा है. आकाश शर्मा के आईएएस में चयन पर उनके ग्राम भाटून्द में खुशियों की बहार है.  वर्तमान में आरएएस अधिकारी के तौर पर अल्प संख्यक विभाग में कार्यरत है. आकाश शर्मा में आरएएस बनने के बावजूद भी आईएएस बनने का जोश था. इसलिए यह मुकाम हासिल करने में सफलता पाई. 

यह भी पढ़ें लहसुन के दाम किसानों को आत्महत्या के लिए कर रहे मजबूर, जानिए ताजा कीमतें

बाली पंचायत समिति के विकास अधिकारी अतुल सोलंकी ने कहा आकाश शर्मा का आईएएस में चयन होना हम सभी के लिए गर्व की बात है. उन्होंने आकाश शर्मा को पथ प्रगती की सुभकामनाए भी दी. भाटून्द सरपंच प्रतिनिधि मालाराम देवासी ने कहा की शितला माता से प्रख्यात भाटून्द ग्राम के युवा आकाश शर्मा का आईएएस में चयन ग्राम के लिए गौरव की बात है. पूर्व उप प्रधान राकेश दवे और समाज सेवक संदीप दवे ने भी आकाश शर्मा के आईएएस में चयन पर खुशी जाहिर करते हुए शर्मा परिवार को बधाई दी. 

Report: Subhash Rohiswal

Trending news