Pali News: सोनोग्राफी में हुई देरी, डॉक्टर और मरीज में हाथापाई पर पहुंचा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2143993

Pali News: सोनोग्राफी में हुई देरी, डॉक्टर और मरीज में हाथापाई पर पहुंचा मामला

Pali Latest News: राजस्थान के पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में सोनोग्राफी में देरी होने पर जोरदार हंगामा हुआ, जिसमें डॉक्टर और मरीज के बीच हाथापाई हुई. दोनों पक्ष एक-दूजे पर हाथापाई के आरोप लगा रहे हैं.  

 

Pali News: सोनोग्राफी में हुई देरी, डॉक्टर और मरीज में हाथापाई पर पहुंचा मामला

Pali News: राजस्थान के पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में मंगलवार को सोनोग्राफी में हो रही देरी को लेकर मरीज गुस्सा हो गया. यह मामला हाथापाई तक पहुंच गया. दोनों ने एक-दूजे पर हाथापाई करने को आरोप लगाया.

हॉस्पिटल चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत किया. घटना के चलते करीब 20 मिनट तक सोनोग्राफी बंद रही. बाद में फिर से सोनोग्राफी करना डॉक्टर ने शुरू किया. 

शहर के मंडिया रोड बाबा रामदेव कॉलोनी निवासी 60 साल के जेठाराम सोनोग्राफी करवाने के लिए बांगड़ हॉस्पिटल में लाइन में लगे हुए थे. आरोपी का कहना है कि वे करीब 3 घंटे से लाइन में बैठे लेकिन उनका नंबर नहीं आया और कई अन्य को सोनोग्राफी के लिए अंदर भेजा गया. इसकी शिकायत करने के लिए वे अंदर डॉक्टर के पास गए तो उनसे मारपीट की गई.

वहीं, डॉक्टर AK मौर्य का कहना है कि वृद्ध का सोनोग्राफी में अभी नंबर आना था. वह अंदर सोनोग्राफी कक्ष में आकर हंगामा करने लगा और मारपीट करने पर उतारू हो गया. स्टूल लेकर उन पर हमला करने लगा. 

साथ ही स्टॉफ ने उसे रोका वरना उनका सिर फोड़ देता. हंगामें की जानकारी मिलने पर हॉस्पिटल चौकी से कांस्टेबल भरतसिंह, सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और मामला शांत किया. हंगामा के चलते करीब 20 मिनट बाद सोनोग्राफी शुरू हुई. 

पढ़िए राजस्थान की एक और खबर 
Alwar News: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, 1 घायल 

Alwar News: राजस्थान के अलवर मोडिया गांव के पास बाइक सवार दो युवकों को टैक्टर ने टक्कर मार दी, जिसमे एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. 

मृतक के परिजन अशोक कुमार ने बताया कि जीतू कुमार कदमन का बास चक भयादी और नवल कुमार निवासी सैयद खेड़ली का रहने वाला था और जीतू की बुआ की लड़की की शादी जालूकी में थी. दोनो शादी समारोह में बाइक पर बैठकर गए और उसके बाद बाइक से दोनो घूम रहे थे तभी मोडिया गांव के पास तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. 

इसमें बाइक सवार जीतू की मौत हो गई और बाइक पर पीछे बैठे नवल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. मृतक जीतू फर्नीचर के कार्य करता था और अपने परिवार में इकलौता था और घायल नवल किसी प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करता है. फिलहाल मृतक जीतू के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और जालुकी थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है.  

यह भी पढ़ेंः सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी सपना सोनी ने मंच पर दी जान देने की धमकी, क्षत्रिय समाज पर लगाए आरोप

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: राजस्थान की दो खौफनाक 'लेडी डॉन', जानें आम लड़की से कैसे बनीं गैंगस्टर

Trending news