Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1654404
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal 16 April 2023: कुंभ-धनु का रहेगा शानदार सनडे, मकर-कन्या को कोई दे सकता है धोखा

Aaj Ka Rashifal 16 April 2023: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारें में बताया गया है. हर राशि का एक ग्रह होता है और उस ग्रह की चाल से राशि पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ता है. आज 16 अप्रैल को रविवार का दिन है. जो सूर्य देव  को समर्पित माना जाता है. आज किन राशियों पर सूर्यदेव की कृपा बरस रही है, और किनकों सूर्य गोचर का फायदा मिल रहा है आपको बताते हैं 

मेष

1/12
मेष

आज का दिन अच्छा रहेगा और आर्थिक लाभ होगा. बिना सोचें कहीं से  धन का आगमन होगा. लेकिन बच्चों की पढ़ाई की चिंता हो सकती है. बाहर का खाना ना खाएं. पेट से जुड़ी बीमारी हो सकती है. बात सोच समझकर करें. वरना विवाद हो सकता है. आज किसी से मन मुटाव हो सकता है. संपत्ति से जुड़े मामलों को परिवार के अन्य सदस्यों की सहमति से निपटाएं.

 

वृषभ

2/12
वृषभ

आज के दिन रुके काम तेजी से होंगे. किसी पुराने दोस्त से मदद मिलेगी. आपकी बोली से सबको आकर्षित करेंगे. आपका व्यवहार सबको पसंद आएगा. दिन शुभ रहेगा.  बिजनेस करते हैं तो एक समय  एक काम करें. वरना संतुलन बिगड़ सकता है. विद्यार्थियों को परीक्षा में ज्यादा मेहनत की जरूरत होगी. 

मिथुन

3/12
मिथुन

सुबह सुबह घर में कलह हो सकती है. लाइफ पार्टनर से विवाद ना करें.मन खराब हो सकता है. लेकिन कुछ काम निपटने से खुशी होगी. लाभ भी होगा और रूका धन मिलेगा. परिवार के ही चतुर सदस्य से सचेत रहे. आपकी बातों का गलत अर्थ निकाल जा सकता है.  

कर्क

4/12
कर्क

थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है. लेकिन सेहत के लेकर लापरवाही ना केरं. कमाई जल्द बढ़ने वाली है. शाम तक कोई गुड न्यूज मिल जाएगी. कोई नया प्लान बना सकते हैं.  परिवार में अगर विवाद जारी हैं तो मिल बैठ कर शांतिपूर्ण तरीके से हल निकालें.

सिंह

5/12
सिंह

आपका दिन सामान्य होगा. परिवार के साथ दिन बिातएंगे. कहीं घूमने भी जा सकते हैं. घर पर खर्च करेंगे. एक दूसरे से मन की बात कर हल्का महसूस करेंगे. मन शांत रहेगा. घर के बुजुर्गों के साथ वक्त बितांएं वो आपसे अपने अनुभव सांझा करेंगे जिससे आपको फायदा होगा. सेहत का ध्यान रखें और फिजूलखर्च ना करें. 

कन्या

6/12
कन्या

पुराने दोस्तों से मुलाकात मन खुश करेगी. लेकिन किसी भी गलत संगति से खुद को बचाएं. गुस्से पर काबू करना जरूरी है. यात्रा के भी योग है. आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. किसी पर भरोसा करने से बचें क्योंकि कोई थोखा दे सकता है.  परिवार से जुड़े की अहम मामले का समाधान आज हो सकता है..

तुला

7/12
तुला

मन में तनाव और बेचैनी रह सकती है. आज के दिन आप भविष्य की योजनाएं बनाएंगे. पड़ोसियों से रिश्ते सुधारें वरना कलह रोज होगी. वैवाहिक सुख चरम पर होगा.लोग आपकी अच्छाई का फायदा  उठाने की लोग कोशिश करेंगे. गाड़ी चलाते वक्त भी सावधान रहें.  

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

कुछ यात्राएं करनी पड़ सकती हैं.जिससे रोजमर्रा के काम काज प्रभावित होंगे. सेहत का ध्यान रखें. नया बिजनेस खोल सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग रहेगा. परिवार में प्रियजनों का प्रेम और सहयोग मिलेगा, जिससे आपका मन भी प्रसन्न रहेगा. काम के बोझ से सिरदर्द और तनाव हो सकता है.

धनु

9/12
धनु

आज का दिन लाभदायक रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होने से माहौल खुशनुमा होगा. कोई मेहमान खुशियां लेकर आएगा. युवाओं को नसीहत कि  बात जब तर्कशक्ति से न बने तो  मन की आवाज को सुनें और उसके अनुसार करें. बेकार के खर्च से बचें.

मकर

10/12
मकर

आज थोड़ा सतर्क रहें. कोई करीबी धोखा देगा. नफरत की भावना से मन खराब होगा. फैसला लेने से पहले बुद्धि का इस्तेमाल करे. दूसरों की मदद करें. मन से नफरत के भाव को हटाने की कोशिश करें. व्यापारियों का भाग्य उनके साथ है, 

कुंभ

11/12
कुंभ

सेहत अच्छी रहेगी. भविष्य में लाभ के योग हैं. किसी प्रभावशाली से मुलाकात होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाएंगे. दिन आज सामान्य से बेहतर होगा. नकारात्मक  लोगों से उचित दूरी बना कर रखें, कहीं ऐसा न हो कि उनका प्रभाव आप पर भी हो जाए. वैवाहिक जीवन को भी समय देना चाहिए वरना लाइफ पार्टनर आपसे नाराज हो सकते हैं

मीन

12/12
मीन

गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहें. आज सेहत का विशेष ध्यान रखें. वैवाहिक सुख मिलेगा. अविवाहितों की शादी की बात होगी. ऑफिस पॉलिटिक्स से बचते हुए टैलेंट को निखारने पर फोकस करें ये ही भविष्य में काम आएगा.